मुंबई। जो लोग ब्रिटिश एडल्ट स्टार शांति डायनामाइट को पसंद करते हैं वे अपना दिल जरा थाम लें। शांति डायनामाइट हॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाओं का तड़का लगाने आ रहीं हैं।

पढ़ें : हर तरह के किरदार निभाएंगी सनी लियोन

अगर सूत्रों की मानें तो शांति जल्द ही बॉलीवुड कॉमेडी थ्रिलर चल डॉक्टर डॉक्टर खेलें में एक आइटम नंबर करती दिखाई देंगी। सौरव मल्लिक की इस फिल्म में शांति किसी मुख्य भूमिका में नहीं बल्कि एक आइटम गाने के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करेंगी।

सौरव मलिक ने शांति के वीडियो में उनके डांस परफॉरमेंस देखने के बाद ही उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है। ये फिल्म मेडिकल कॉलेज के छात्रों पर आधारित है। फिल्म में असल जीवन की कुछ घटनाएं भी है।

गौरतलब है कि शांति ब्रिटिश की एक एडल्ट स्टार हैं। इन्होंने कई सारे सेक्सी वीडियो किए हैं। कई चैट शो में भी शांति ने अपनी अदाओं का जादू बिखेरा है। इन दिनों वे अपने डांस वीडियो खुद ही कोरियोग्राफ करने को लेकर काफी व्यस्त हैं। शांति ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर खुद को सोफिया के नाम से जाहिर किया है। शांति ने अपने बारे में लिखा है कि मैं यूके बेबशोज में टॉपलेस होने वाली पहली पंजाबी कुड़ी है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस