नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को रिलीज हुए अब दो हफ्ते हो चुके हैं। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर कहा जा सकता है कि ब्रह्मास्त्र अपना प्रॉफिट निकालने की पूरी कोशिश कर रही है। फिल्म में इस्तेमाल किए गए भारी भरकम वीएफएक्स के कारण इसका बजट 400 करोड़ से ज्यादा का बताया जा रहा है। ब्रह्मास्त्र को लेकर यह भी खबरें आ रही थी कि फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी फीस भी नहीं ली है और कहीं न कहीं इसकी वजह फिल्म का बजट है। अब फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और खुद रणबीर कपूर ने सच का खुलासा किया है।

अयान ने बताई पूरी बात 

ब्रह्मास्त्र की टीम रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी ने हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा को इंटरव्यू दिया। बातचीत में कोमल नाहटा ने ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर द्वारा फीस न लिए जाने का सच जानने की कोशिश की। उन्होंने फीस का सवाल रणबीर से पूछा, लेकिन जवाब अयान मुखर्जी ने दिया। उन्होंने कहा, रणबीर जितने बड़े स्टार हैं और उनकी जितनी मोटी फीस होती है उसके हिसाब से उन्होंने कुछ भी नहीं लिया।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया ने भी छोड़ी अपनी फीस

अयान ने आगे बताया कि आलिया ने ब्रह्मास्त्र आठ साल पहले साल 2014 में साइन की थी और उस वक्त वो इतनी बड़ी स्टार नहीं थीं, जितनी वह आज हैं, उनकी सिर्फ दो ही फिल्में रिलीज हुई थी। इस वजह से उनकी फीस बहुत ज्यादा नहीं थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी छोटी रकम की फीस भी छोड़ दी क्योंकि आलिया का मानना था कि जो भी पैसे है वह फिल्म बनाने के लिए लगने चाहिए। इसलिए जो भी बजट आया वह हमने फिल्म बनाने के लिए, उसके वीएफएक्स में लगाया।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

रणबीर ने इस वजह से नहीं ली फीस

अयान के बाद रणबीर ने इस सवाल का जवाब देते हुए खुलासा किया कि वह इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं। एक्टर ने कहा, आपने जो प्रश्न पूछा है कि मैंने कुछ चार्ज किया है या नहीं किया। यह मेरे लिए जीवनभर की इक्विटी है, मैं भी फिल्म का पार्ट-प्रोड्यूसर हूं। मेरा नजरिया और सोच लॉन्ग रन है। मैंने पार्ट वन में पैसे नहीं लिए, लेकिन जो भरोसा है कि यह फिल्म तीन पार्ट में कमाएगी वो मेरे लिए किसी भी चीज से ज्यादा होगी।  

यह भी पढ़ें- Shaakuntalam Release Date: शकुंतला बनकर राजा दुष्यंत के प्रेम में डूबीं सामंथा रूथ प्रभु, देखिए मोशन पोस्टर

KBC 14: अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी' में पायजामा पहनने की सुनाई कहानी, कहा- 'थोड़ा वेंटिलेशन हो जाता है'

Edited By: Vaishali Chandra