Move to Jagran APP

Brahmastra Album Song: ब्रह्मास्त्र एल्बम का तीसरा सॉन्ग केसरिया रिलीज, मस्ती भरे अंदाज में दिखे आलिया-रणबीर

Brahmastra Album Third Song पिछले महीने रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र मेकर्स अब भी अपनी फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। अब शनिवार को निर्माता ने ब्रह्मास्त्र एल्बम से तीसरा गाना केसरिया रिलीज कर दिया है जिसमें आलिया-रणबीर कपूर का अलग अंदाज दिख रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Sat, 01 Oct 2022 06:12 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 06:12 PM (IST)
Brahmastra Album Song: ब्रह्मास्त्र एल्बम का तीसरा सॉन्ग केसरिया रिलीज, मस्ती भरे अंदाज में दिखे आलिया-रणबीर
Brahmastra Album Third Song Kesariya Release Alia Bhatt and Ranbir Kapoor seen in fun style.

नई दिल्ली, जेएनएन। Brahmastra Album Song: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र पिछले 22 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने 255. 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ब्रह्मास्त्र ने अपने रिलीज के तीसरे हफ्ते में ठीक-ठाक कलेक्शन किया है और अब फिल्म चौथे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है, लेकिन फिल्म का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। 

loksabha election banner

केसरिया मिक्स हुआ रिलीज

अब मेकर्स ने ब्रह्मास्त्र एल्बम से रसिया, शिव थीम के बाद सॉन्ग केसरिया डांस मिक्स को रिलीज कर दिया है। सॉन्ग के रिलीज होने की जानकारी आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है। इस गाने में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है और दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिख रहे हैं।

अमिताभ भट्टाचार्य के द्वारा लिखे इस रोमांटिक सॉन्ग को शाश्वत सिंह और अंतरा मिश्रा ने अपनी आवाज दी है, जबकि रेमो डिसूजा ने इस प्यार भरे गाने को कोरियोग्राफ किया है। इस प्यार भरे सॉन्ग को ब्रह्मास्त्र मेकर्स ने सोनी म्यूजिक इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने को रिलीज होते चंद मिनटों में कई हजार व्यूज मिल चुके हैं।

दशहरा तक रिलीज होगी म्यूजिक एल्बम

हाल ही में ब्रह्मास्त्र निर्देशक अयान मुखर्जी ने एलान किया था कि वो दशहरे तक फिल्म के सभी सॉन्ग को रिलीज कर देंगे, जिसमें फिल्म का सबसे पॉपुलर सॉन्ग केसरिया का फीमेल वर्जन, रसिया, शिव थीम जैसे गाने शामिल हैं।

ब्रह्मास्त्र का कहानी

बता दें, इस फिल्म में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने मुख्य शिवा और ईशा का किरदार निभाया है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन ने भी मुख्य किरदार प्ले किया है। जबकि दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान के कैमियों ने फिल्म में जान फूंक दी है। इस फिल्म की कहानी ब्रह्मास्त्र को हासिल करने के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt Maternity Shoot: आलिया भट्ट ने अपने मैटरनिटी शूट की दी झलक, ऐसे एंजॉय कर रही हैं प्रेग्नेंसी टाइम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.