Move to Jagran APP

Chup-Revenge of The Artist : 75 रुपए के बाद अब 100 रुपए में देख सकते हैं 'चुप' और 'ब्रह्मास्त्र', जानें कितने दिनों के लिए है ऑफर

Brahmastra नेशनल सिनेमा डे पर ब्रह्मास्त्र और चुप ने धमाकेदार कमाई की थी। अब मेकर्स ने इसी को ध्यान में रखते हुए नवरात्रि स्पेशल ऑफर का एलान किया है जिसके तहत चुप और ब्रह्मास्त्र का टिकट 100 रुपए का मिलेगा। ये ऑफर सोमवार से गुरूवार तक चलेगा।

By JagranEdited By: Nitin YadavPublished: Sun, 25 Sep 2022 03:33 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 03:33 PM (IST)
Chup-Revenge of The Artist : 75 रुपए के बाद अब 100 रुपए में देख सकते हैं 'चुप' और 'ब्रह्मास्त्र', जानें कितने दिनों के लिए है ऑफर
After 75 rupees, now you can see 'Chup' and 'Brahmastra' for 100 rupees.

नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र पिछले 16 दिनों बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही हैं। हाल ही में शुक्रवार का नेशनल सिनेमा डे पर फिल्में के टिकटें रस्तें हो जाने के चलते अयान मुखर्जी की कमाई में जबरदस्त उछाल देखा गया था। नेशनल सिनेमा डे पर ब्रह्मास्त्र को मिले शानदार रिपॉन्स के बाद अब ब्रह्मास्त्र और चुप-रिवेंज द आर्टिस्ट मेकर्स ने नवरात्रि स्पेशल ऑफर का एलान किया है, जिसके तहत दोनों फिल्मों का टिकट 100 रुपए का मिलेगा। 

prime article banner

ब्रह्मास्त्र मेकर्स ने फैंस को दिया नवरात्रि स्पेशल ऑफर

अयान मुखर्जी ने नेशनल सिनेमा डे पर फिल्म की टिकट सस्ते होने के बाद अब ब्रह्मास्त्र मेकर्स ने नवरात्रि के खास ऑफर लेकर आएं हैं। मेकर्स ने इस स्पेशल ऑफर के बारे में बताते हुए अयान मुखर्जी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझ किया है। इस बारे में जानकारी देते हिए उन्होंने बताया, नेशनल सिनेमा डे ने हमें सही टिकट मूल्य के बारे में सोचने के पर मजबूर कर दिया, ताकि अधिक से अधिक दर्शक बड़े पर्दे पर ब्रह्मास्त्र का आनंद ले सकें। अब हमे कुछ ऐसा लेकर आएं हैं, जिसके बारे में हम अविश्वसनीय रूप से इमोशनल हो गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

अयान मुखर्जी ने आगे लिखा, हमेशा नई चीजें सीखने और कोशिश करने की सोच के साथ हम उम्मीद करते हैं कि ये स्पेशल ऑफर दिलचस्प सकारात्मक सीख लेकर आएगी... क्योंकि हम कल यानी सोमवार से नवरात्रि समारोह की शुरुआत कर रहे हैं।

अब 100 रुपए में दिखाई जाएगी ब्रह्मास्त्र और चुप

अयान मुखर्जी ने इस स्पेशल ऑफर का एलान करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसके द्वारा वो बता रहे हैं कि सोमवार से शुरू होने वाले नवरात्रियों का जश्न मनाने के लिए कल यानी सोमवार 26 सितंबर से गुरूवार 29 सितंबर तक ब्रह्मास्त्र का टिकट 100 रुपए तय किया गया है।

वहीं, ब्रह्मास्त्र मेकर्स के एलान के बाद अब चुप रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट निर्माताओं ने भी दर्शकों को नवरात्रि स्पेशल ऑफर देते हुए अपनी फिल्म की टिकट को भी 100 रुपए का कर दिया है। 

नेशनल सिनेमा डे पर कमाई इतने करोड़

आपको बता दें, राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 23 सितंबर को एक दिन के लिए टिकटें का मूल्य मजह 75 रुपए तय किया गया था। जिसका फायदा ब्रह्मास्त्र को खूब मिला और फिल्म ने 9 से 11 करोड़ का कलेक्शन किया था।

ये भी पढ़ें: Mia Khalifa ने ईरान में चल रहे हिजाब विरोधी आंदोलन का किया समर्थन, राष्ट्रपति का वीडियो शेयर कर कही कड़वी बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.