Move to Jagran APP

Boycott Kangana Ranaut ट्रेंड करने वालों को एक्ट्रेस की चेतावनी- 'चूहों बिल में वापिस चले जाओ वरना...'

Boycott Kangana Ranaut सुशांत सिंह राजपूत डेथ के बाद से कंगना मुखरता के साथ सोशल मीडिया में नेपोटिज़्म और बॉलीवुड माफ़िया का मुद्दा उठा रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 24 Aug 2020 01:54 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 07:55 AM (IST)
Boycott Kangana Ranaut ट्रेंड करने वालों को एक्ट्रेस की चेतावनी- 'चूहों बिल में वापिस चले जाओ वरना...'
Boycott Kangana Ranaut ट्रेंड करने वालों को एक्ट्रेस की चेतावनी- 'चूहों बिल में वापिस चले जाओ वरना...'

नई दिल्ली, जेएनएन। सोमवार सुबह से ट्विटर पर कंगना रनोट के ख़िलाफ़ अभियान चलाया जा रहा है। ट्विटर पर Boycott Kangana Ranaut ट्रेंड हो रहा है। कंगना ट्रोल्स को उन्हीं के अंदाज़ में जवाब देने के लिए मशहूर हैं, और अब उन्होंने ट्रोल्स को चूहा बताते हिए बिलों में वापिस जाने की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

कंगना ने एक ग्राफिक शेयर किया है, जिस पर करण जौहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन को वायरस बताया गया है और कंगना को सैनिटाइज़र। इस मीम के साथ कंगना ने लिखा- चूहों वापस बिल में चले जाओ वरना गब्बर आ जाएगा। फ़िल्मी स्टाइल में हूल देनी है तो ऐसे देते हैं। ट्रेंड से मुझे डर नहीं लगता। जाओ कुछ और ट्राई करो। इससे पहले कगना ने लिखा था- बॉयकॉट कंगना ट्रेंड करना शानदार है। चूहे बिलों से बाहर आ रहे हैं। चलो थोड़ा हाथ-पैर तो माफ़िया भी मारेगी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत डेथ के बाद से कंगना मुखरता के साथ सोशल मीडिया में नेपोटिज़्म और बॉलीवुड माफ़िया का मुद्दा उठा रही हैं। उन्होंने अपने ट्वीट्स के ज़रिए करण जौहर, आलिया भट्ट समेत तमाम स्टार किड्स पर सीधा निशाना भी साधा। कंगना सुशांत की मौत के लिए बॉलीवुड में प्रचलित भाई-भतीजावाद और पक्षपात को ज़िम्मेदार ठहराती आयी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के केस में मुखर होने पर कुछ यूज़र्स ने अपने ट्वीट में कंगना को हिपोक्राइट यानि दोगला बताया। कुछ ट्वीट्स- 

कंगना ने पिछले दिनों जाह्नवी कपूर की फ़िल्म गुंजन सक्सेना में तथ्यों को ग़लत ढंग से पेश करने का आरोप लगाते हुए फ़िल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर को भी सोशल मीडिया में घेरा था। कंगना ने करण का पद्मश्री अवॉर्ड वापस लेने की गुज़ारिश भारत सरकार से की थी।

कंगना ने ट्वीट किया था- मैं भारत सरकार से KJO (करण जौहर) का पद्मश्री वापस लेने की गुज़ारिश करती हूं। उन्होंने मुझे खुलेआम धमकाया था और एक इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर मुझ इंडस्ट्री छोड़ने को कहा था। उन्होंने सुशांत का करियर ख़त्म करने के लिए साजिश की। उरी लड़ाई के दौरान पाकिस्तान को सपोर्ट किया था और अब हमारी सेना के ख़िलाफ़ एक एंटीनेशनल फ़िल्म बनायी है।

(Photo Credit: Kangana Ranaut's Twitter Account)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.