Move to Jagran APP

Mary Kom पर बनने जा रही है एक और मूवी, पोस्टर के साथ सामने आया ​फिल्म का नाम, जानें पूरी डिटेल

एक के बाद एक मशहूर लोगों पर बायोपिक बनने की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं कई बायोपिक फिल्मों पर काम भी चल रहा है। इसी बीच बॉक्सिंग चैंपियन एमसी मैरी कॉम के संर्घषमयी जीवन पर भी फिल्म बनने की खबर सामने आई है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 11:31 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 11:37 AM (IST)
Mary Kom पर बनने जा रही है एक और मूवी, पोस्टर के साथ सामने आया ​फिल्म का नाम, जानें पूरी डिटेल
Boxing Champion Mary Kom Announces Omung Kumar Next Upcoming Movie

नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में बायोपिक बनाने का मानों एक क्रेज सा बन गया है। एक के बाद एक मशहूर लोगों पर बायोपिक बनने की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं कई बायोपिक फिल्मों पर काम भी चल रहा है। इसी बीच बॉक्सिंग चैंपियन एमसी मैरी कॉम के संर्घषमयी जीवन पर भी फिल्म बनने की खबर सामने आई है। बॉक्सिंग चैंपियन मैरी कॉम के जीवन पर आधारित फिल्म ओमांग कुमार लेकर आ रहे हैं। इस बात की घोषड़ा खुद मैरी काम ने सोशल मीडिया पर की है। फिल्म के पोस्ट के साथ ही इसके नाम भी सामने आ चुका है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by MC Mary Kom OLY (@mcmary.kom)

बॉक्सिंग चैंपियन एमसी मैरी कॉम ने बुधवर को ​अपने ​ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्ट शेयर किया है। ओमंग कुमार  की नई फिल्म का नाम 'जनहित में जारी' है। ये फिल्म  मार्च 2021 तक पर्दे पर आने के लिए तैयार है। मैरी कॉम ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करने के साथ ही इसके दिलचस्प कॉन्सेप्ट के बारे में भी जानकारी दी है।  

फिल्म के पोस्टर को ट्वीट करते हुए मैरी कॉम ने लिखा, 'एक वुमनिया सब पे भारी .. ये सोचना है। हैशटैग जनहित में जारी। मैं इस फिल्म का इंतजार कर रही हूं, इसमें बहुत दिलचस्प कॉन्सेप्ट है।' वहीं बॉक्सिंग चैंपियन मैरी कॉम के इस पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए डायरेक्टर अेमांग कुमार ने लिखा, 'मैरी को बहुत बहुत धन्यवाद।' 

आपको बात दें कि इससे पहले भी बॉक्सिंग चैंपियन एमसी मैरी कॉम के जीवन पर आधारित फिल्म 'मैरी कॉम' बन चुकी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने उनका रोल निभाया था। ​फिल्म ने एक नहीं बल्कि 5 अवॉर्ड 'रेनॉल्ट स्टार गिल्ड पुरस्कार (2015) के समारोह में जीते थे। वहीं इस मूवी के लिए प्रियंका को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार भी मिला था। इस पुरस्कार को उन्होंने अपने दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा को समर्पित किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.