Move to Jagran APP

सारा अली ख़ान के डेब्यू के चक्कर में फंसी मां करीना और अमृता पर जीत हुई किसकी, यहां जानिये

तय हो गया सारा अली ख़ान का डेब्यू, अब वो फाइनली...

By Shikha SharmaEdited By: Published: Fri, 23 Jun 2017 11:59 AM (IST)Updated: Sat, 24 Jun 2017 08:40 AM (IST)
सारा अली ख़ान के डेब्यू के चक्कर में फंसी मां करीना और अमृता पर जीत हुई किसकी, यहां जानिये
सारा अली ख़ान के डेब्यू के चक्कर में फंसी मां करीना और अमृता पर जीत हुई किसकी, यहां जानिये

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में नए सितारों की चमक बस आने ही वाली है मगर यह चमक कौन, कैसे लेकर आएगा यह पता नहीं चल पा रहा है। यहां नई चमक का मतलब है नया चेहरा और इसमें सबसे पहला नाम ज़हन में आता है सारा अली ख़ान और जाह्नवी कपूर का। दोनों की फैमिली चाहती है कि उनकी स्टार डॉटर को एक बड़ा और बेहतरीन लांच मिले और दोनों की फैमिली इसी कोशिशों में लगी हुई है।

loksabha election banner

लेकिन सारा के लांच का कंफ्यूज़न बहुत बड़ा है। एक तरफ़ है सारा की मां अमृता सिंह और दूसरी तरफ़ है करीना कपूर ख़ान। अमृता सिंह चाहती है कि सारा का लांच उनकी दोस्त और प्रोड्यूसर एकता कपूर के हाथों हो वहीं करीना का कहना है कि सारा को करण जोहर के प्रोडक्शन से बॉलीवुड में क़दम रखना चाहिए। 

यह भी पढ़ें: एक साथ दिखाई दीं ये स्टार डॉटर्स वो भी ट्रेडिशनल अंदाज़ में

करीना का मानना है कि करण ने बॉलीवुड को कई बड़े स्टार्स दिए है (आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा) वहीं अमृता का मानना है कि एकता कपूर हमेशा अपने स्टार्स के साथ रहती हैं अब भले ही वो स्टार सिल्वर स्क्रीन पर चमके या ना चमके। अमृता और एकता की दोस्ती टीवी शो 'काव्यांजली' के समय से है और हाल ही में अमृता एकता की फ़िल्म 'फ्लाइंग जट' में भी दिखाई दी थी। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि सारा को लांच करने के इस चक्कर में बाज़ी किसने मारी है? अमृता सिंह ने! जी हां, एक अंग्रेज़ी अखबार की ख़बर के अनुसार सारा अब फाइनली एकता कपूर की फ़िल्म से अपना डेब्यू करेंगी जिसमें उनके ओपोज़िट होंगे सुशांत सिंह राजपूत। 

कहानी यहीं खत्म नहीं हुई, सारा ने भले ही करण का हाथ छोड़ दिया हो मगर इसका फ़ायदा एक और स्टार डॉटर को हो रहा है और वो है श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर जो मराठी फ़िल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाली है जो कि करण के प्रोडक्शन की फ़िल्म होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.