Move to Jagran APP

जाह्ववी और खु़शी ने मॉम के साथ मिलकर कुछ इस प्रकार मनाया डैड का बर्थडे

जाह्ववी और ख़ुशी का नाम स्टारडॉटर्स की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। श्रीदेवी ने बोनी कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 12 Nov 2017 02:31 PM (IST)Updated: Mon, 13 Nov 2017 11:06 AM (IST)
जाह्ववी और खु़शी ने मॉम के साथ मिलकर कुछ इस प्रकार मनाया डैड का बर्थडे
जाह्ववी और खु़शी ने मॉम के साथ मिलकर कुछ इस प्रकार मनाया डैड का बर्थडे

मुंबई। श्रीदेवी से लेकर उनकी डॉटर्स तक की आए दिन तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आती हैं और वायरल भी हो जाती हैं। खैर, इस बार हम बात कर रहे हैं जाह्ववी और ख़ुशी के डैड बोनी कपूर की। 11 नवंबर को बोनी का जन्मदिन था जिसे कुछ इस अंदाज़ में सेलिब्रेट किया गया। 

loksabha election banner

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर का जन्मदिन उनके फैमिली मैंबर्स ने धूमधाम से मनाया। स्टारडॉटर्स की लिस्ट में टॉप पर रहने वाली जाह्ववी और खु़शी कपूर के साथ मॉम श्रीदेवी भी इस खास मौके पर मौजूद थी। खास बात यह है कि, इस खु़शी के अवसर की तस्वीरों को खुद श्रीदेवी ने अपने इंस्टाग्राम और अॉफिशियल ट्विटर पर शेयर की हैं। तो आइए पहले आपको दिखाते हैं यह तस्वीरें - 

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बोनी कपूर के साथ पत्नी श्रीदेवी और दोनों बेटियां जाह्ववी और ख़ुशी कपूर हैं। इसे श्रीदेवी ने ट्विटर पर शेयर किया है। 

Babies ❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

श्रीदेवी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें जाह्ववी और ख़ुशी नज़र आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें: Padmavati का नया पोस्टर देखिए, इस बार रणवीर सिंह की बारी

आपको बता दें कि बोनी कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में बॉलीवुड की मशहूर अदाकार शबाना आज़मी भी मौजूद थीं। साथ ही फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी वहां मौजूद थे। यह तस्वीर खुद शबाना ने ट्विटर पर शेयर की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.