Move to Jagran APP

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में रहा जाह्नवी कपूर समेत बोनी कपूर की तीनों बेटियों का जलवा, देखें तस्वीरें

अर्जुन इनदिनों मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं। मलाइका भी इस रिसेप्शन पार्टी में मौजूद थीं। दिलचस्प है कि मलाइका के पूर्व पति अरबाज़ ख़ान भी..

By Hirendra JEdited By: Published: Sun, 02 Dec 2018 07:37 AM (IST)Updated: Tue, 04 Dec 2018 06:03 AM (IST)
दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में रहा जाह्नवी कपूर समेत बोनी कपूर की तीनों बेटियों का जलवा, देखें तस्वीरें
दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में रहा जाह्नवी कपूर समेत बोनी कपूर की तीनों बेटियों का जलवा, देखें तस्वीरें

मुंबई। शनिवार को मुंबई में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की भव्य रिसेप्शन पार्टी हुई। दीपवीर की इस वेडिंग रिसेप्शन में तमाम बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे। शाह रुख़ ख़ान से लेकर करीना कपूर ख़ान ही नहीं बल्कि गुज़रे ज़माने की अभिनेत्री रेखा, हेमा मालिनी और आशा पारेख तक इस ख़ास मौके पर मौजूद थीं।

loksabha election banner

लेकिन, तमाम सितारों के बीच एक परिवार ऐसा था जिनकी फैमिली का हर सदस्य इस पार्टी में चार चांद लगा रहा था। हम बात कर रहे हैं बोनी कपूर की। बोनी कपूर दीपिका-रणवीर की रिसेप्शन में अपनी तीनों बेटियों अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ शामिल हुए। साथ ही बोनी के बेटे अर्जुन कपूर भी इस रिसेप्शन में पूरे रंग में नज़र आये। बहरहाल, यह कहना गलत नहीं होगा कि अपने लुक और अंदाज़ से बोनी कपूर की तीनों बेटियों ने इस कार्यक्रम में सबका दिल जीत लिया। जाह्नवी कपूर ने इस मौके के लिए ख़ास तैयारियां की थीं और जब वो इस पार्टी में पहुंची तो उनका अंदाज़ देखने लायक था।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की 29 साल पुरानी इस हीरोइन का ग्लैमर आज भी है कायम, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

जाह्नवी कपूर इस येल्लो ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने फोटोग्राफरों को निराश भी नहीं किया और तस्वीरों के लिए एक से बढ़कर एक पोज़ दिए।

गौरतलब है कि बोनी कपूर ने दो शादियां की हैं। पहली पत्नी मोना कपूर से उन्हें अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर के रूप में दो संतान हैं जबकि दूसरी पत्नी श्रीदेवी से उन्हें दो बेटियां हुईं। जाह्नवी और ख़ुशी कपूर। जाह्नवी के अलावा उनकी छोटी बहन ख़ुशी भी इस मौके पर किसी गुड़िया सी नज़र आ रही थी और उन्होंने भी अपने लुक से देखने वालों का दिल जीत लिया।

ख़ुशी के साथ उनकी अंशुला दीदी भी इस मौके पर मौजूद रहीं। श्रीदेवी के निधन के बाद अंशुला ने एक बड़ी बहन के रूप में जाह्नवी और ख़ुशी का बराबर ध्यान रखा है।

बोनी कपूर भी इस मौके पर अपने परिवार संग बेहद खुश नज़र आये। दीपिका और रणवीर की यह वेडिंग रिसेप्शन की पार्टी इस परिवार के लिए भी बेहद ख़ास मौका बन गया।

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर कूदते-फांदते, एक्शन करते नज़र आया यह अभिनेता, देखें ज़बरदस्त तस्वीरें

बताते चले कि बोनी कपूर की तीनों बेटियों के साथ उनके बेटे अर्जुन कपूर भी इस पार्टी में शामिल हुए। अर्जुन इनदिनों मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं। मलाइका भी इस रिसेप्शन पार्टी में मौजूद थीं। यह जानना भी दिलचस्प है कि मलाइका के पूर्व पति अरबाज़ ख़ान भी अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में पहुंचे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.