मुंबई। खबरें आईं थी कि सलमान खान 'सुल्तान' के बाद अपने बहनोई अतुल अग्निहोत्री की फिल्म में काम करेंगे। इस खबर के आते ही फिल्म निर्माता बोनी कपूर परेशान हो गए हैं।

आलिया से डेटिंग के सवाल पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी

खबर है कि सलमान ने 'नो एंट्री' की सीक्वल को लंबे समय से अटका रखा है। अब बोनी को डर है कि अपनी अगली फिल्म के चक्कर में सलमान उनकी फिल्म को और ज्यादा न लटका दें। इसलिए उन्होंने सलमान से अपनी फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' के लिए डेट्स मांगने का फैसला किया है।

ये फिल्म 2005 में आई फिल्म 'नो एंट्री' की सीक्वल है।

फिल्म निर्माता इस फिल्म के लिए सलमान की डेट्स का पिछले तीन सालों से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे। अनीस ने कहा, 'मैं इस बारें में बता नहीं सकता कि हम शूटिंग कब शुरू करेंगे। बोनी जी डेट्स लेने के लिए सलमान से दो हफ्तों के अंदर मिलेंगे। अगर उन्हें डेट्स मिल जाती हैं और तो मैं तुरंत शूटिंग शुरू कर दूंगा।'

पिछले साल बोनी कपूर ने बताया था कि सलमान ने उन्हें 134 डेट्स दी हैं और ये फिल्म जनवरी 2015 में शुरू होने वाली थी। उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की थी कि सीक्वल के लिए भी अनिल कपूर, फरदीन खान, बिपाशा बसु, लारा दत्ता और सेलिना जेटली को साइन कर लिया गया है।

पिछले दिनों खबर आई कि सलमान ने फिल्म के लिए मौखिक रूप से हामी भरी थी लेकिन अब वो फिल्म छोड़ सकते हैं।

निर्माता इस फिल्म को और ज्यादा टालने के मूड में नहीं हैं। बज्मी ने कहा, 'ये एक बड़ी फिल्म है और क्योंकि ये मल्टिस्टारर है, इसलिए इसकी शूटिंग में काफी वक्त लगेगा। इसलिए अगर अलगी मीटिंग में सलमान अपनी डेट्स दे देते हैं तो मैं 10 एक्ट्रेसिस के लिए कास्टिंग का काम शुरू कर दूंगा और शूटिंग शुरू हो जाएगी। एक्टर्स को साइन करने में कोई दिक्कत नहीं आएगी।'

प्रीति ने किया खुलासा, पता नहीं क्यों सलमान से लगता था डर

Posted By: Monika Sharma