Move to Jagran APP

बोनी कपूर कभी क्यों नहीं उतरे एक्टिंग के मैदान में, जवाब यहां है

बोनी अपने करियर से संतुष्ट हैं और कहते हैं कि तीनों भाइयों में खूब जमती हैं। दोनों भाई ( अनिल और संजय) उन्हें खूब सम्मान देते हैं और जब मिलते हैं तो खूब मस्ती होती है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 16 Nov 2017 03:43 PM (IST)Updated: Sat, 18 Nov 2017 05:01 AM (IST)
बोनी कपूर कभी क्यों नहीं उतरे एक्टिंग के मैदान में, जवाब यहां है
बोनी कपूर कभी क्यों नहीं उतरे एक्टिंग के मैदान में, जवाब यहां है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बोनी कपूर ही अपने भाइयों में एकमात्र नाम हैं, जिन्होंने कभी एक्टिंग में एंट्री नहीं ली। उन्होंने हमेशा इन बातों को तवज्जो दी कि वह जो कर रहे हैं, वह अच्छी तरह से लें लेकिन क्या बोनी के ज़हन में ऐसा कभी नहीं आया कि उन्हें भी कभी एक्टिंग करनी चाहिए।

loksabha election banner

बोनी ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा क्योंकि जिस वक़्त वह फिल्म निर्माण के कार्य में जुड़े थे उस वक़्त परिवार को उनकी जरूरत थी। बोनी कहते हैं, “ मैं घर में सबसे बड़ा था और अगर मैं भी फिल्मों में एक्टिंग करने लगता तो फिर बाकी परिवार को कौन देखता। मुझे ख़ुशी है कि मैं अपने परिवार के लोगों के साथ रहा। बड़े होने का फर्ज़ अदा कर पाया और मुझे इस बात का ज़रा भी अफ़सोस नहीं है कि एक्टिंग नहीं की। मैं जो कर सकता था मैंने किया और मुझे लगता है कि मैंने बखूबी किया है।“ बोनी कहते हैं कि उनके भाईयों की सफलता को देख कर उन्हें ख़ुशी मिलती है। वह कहते हैं, शुरुआती दौर में हमें सब कुछ नहीं मिला था। हमने मेहनत से जगह बनायीं। अपनी पहचान बनायी।

यह भी पढ़ें:ये है जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म का नाम, रिलीज़ डेट और ख़ूब सारी Photos

 

बोनी अपने करियर से संतुष्ट हैं और कहते हैं कि तीनों भाइयों में खूब जमती हैं। दोनों भाई ( अनिल और संजय) उन्हें खूब सम्मान देते हैं और जब मिलते हैं तो खूब मस्ती होती है। ख़ूब बातें शेयर होती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.