मुंबई। गुरुवार का दिन बॉलीवुड के लिए एक विशेष उपलब्धि का दिन रहा। इस दिन देश की राजधानी दिल्ली में 65वें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार वितरण समारोह की धूम रही। सबसे ज्यादा चर्चा दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को लेकर हुई। बोनी कपूर ने अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ श्रीदेवी का नेशनल अवार्ड ग्रहण किया।

गौरतलब है कि विज्ञान भवन में आयोजित 65वें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार समारोह में फ़िल्म समारोह निदेशालय द्वारा भारतीय सिनेमा में 2017 की सर्वश्रेष्ठ फ़िल्मों और कलाकारों को राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार प्रदान किये गए। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं देश के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद के हाथों बोनी कपूर और उनकी बेटियों ने श्रीदेवी का नेशनल अवार्ड ग्रहण किया। 

यह भी पढ़ें: राज्यसभा जाने और पद्मश्री समेत फ़िल्मफेयर अवार्ड पाने वाली पहली अभिनेत्री

बता दें कि हाल ही में नेशनल अवार्ड विनर्स के नामों की घोषणा की गयी थी और जिसमें श्रीदेवी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के अवॉर्ड के लिए चुना गया। श्रीदेवी की 300 वीं रिलीज़ फ़िल्म ‘मॉम’ में उनके शानदार अभिनय के लिए उन्हें यह नेशनल अवॉर्ड मिला है। आप देख सकते हैं अवॉर्ड समारोह के दौरान श्रीदेवी का परिवार कुछ इस अंदाज़ में नज़र आया!

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इस मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट में नज़र आईं और उनकी इस तस्वीर से साफ़ ज़ाहिर है कि वो इस स्पेशल मौके पर अपनी मॉम को मिस कर रही हैं।

नीचे की इस तस्वीर में मौजूद भीड़ और सेल्फी लेते फैंस को देखकर समझा जा सकता है कि इस मौके पर श्रीदेवी के परिवार वालों के लिए लोगों में ज़बरदस्त क्रेज़ दिखा। बता दें कि बोनी कपूर ने राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार समारोह से पहले संवाददाताओं से कहा कि "काश वह (श्रीदेवी) यहां होती। वह सच में इस पुरस्कार की हकदार हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह यहां जश्न के मौके पर आज हमारे साथ नहीं हैं।" 

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी का नेशनल अवार्ड लेने दोनों बेटियों संग बोनी कपूर दिल्ली पहुंचे, देखें तस्वीरें

श्रीदेवी के अलावा दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड, ‘न्यूटन’ को बेस्ट फ़िल्म और एस एस राजमौली की फ़िल्म ‘बाहुबली2–द कन्क्लूजन’ को पॉपुलर कैटेगरी में बेस्ट फ़िल्म समेत सभी विजेताओं को इस मौके पर नेशनल अवॉर्ड प्रदान किया गया। 

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप