मुंबई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न के खिलाफ संघर्ष करती एक माँ की कहानी पर बनी रवीना टंडन स्टारर फिल्म ' मातृ ' की रिलीज़ पर रोक लगा दी है। बकाया रकम के भुगतान को लेकर एक वित्तीय संस्थान की ओर से दाखिल एक याचिका पर अदालत ने ये फैसला दिया है।

पिछले दिनों वाई टी कैपिटल के राजू शाह ने अदालत में अर्जी दे कर फिल्म के निर्माता अंजुम रिजवी पर दो करोड़ रूपये बकाया नहीं दिए जाने आरोप लगाया था। अदालत ने अपने आदेश में कहा है कि निर्माता बिना रकम चुकाए बिना फिल्म को रिलीज़ नहीं कर सकते। इस मामले में अदालत ने पहले ही वाई टी कैपिटल को दो करोड़ 44 लाख रूपये चुकाने का आदेश दिया था लेकिन रिजवी के आदेश का पालन न करने पर शाह ने फिर अदालत का दरवाज़ा खटखटाया। अदालत ने इस मामले में निर्माता को समन भेजा था लेकिन वो उपस्थित नहीं हुए। राजू शाह के मुताबिक ये रकम फिल्म कथा के निर्माण के दौरान की है जिसे चुकाया नहीं गया है। वह फिल्म अब तक रिलीज़ नहीं हुई जबकि निर्माता ने दूसरी फिल्म बना कर उसकी रिलीज़ की तैयारी कर ली है।

Happy Birthday कपिल शर्मा, बधाई, पर शो Top 10 से भी बाहर 

अदालत ने इस मामले की अगली सुनवाई 10 अप्रैल को तय की है जबकि फिल्म को 21 अप्रैल को रिलीज़ होना है। फिल्म में रवीना के अलावा अलीशा खान और मधुर मित्तल ने भी काम किया है।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस