Move to Jagran APP

कंगना रनोट को झटका, बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की जावेद अख्तर मानहानि केस रद्द करने की याचिका

एक्ट्रेस कंगना रनोट को बॉम्बे हाई कोर्ट से झटका लगा है। एचसी ने कंगना की वो याचिका खारिज कर दी है जिसनें उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दर्ज किए गए मानहानि की कार्यवाही को रद्द करने की अपील की थी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 02:25 PM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 02:25 PM (IST)
कंगना रनोट को झटका, बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की जावेद अख्तर मानहानि केस रद्द करने की याचिका
image Source: Kanaga & Javed Akhtar Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस कंगना रनोट को बॉम्बे हाई कोर्ट से झटका लगा है। एचसी ने कंगना की वो याचिका खारिज कर दी है जिसनें उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दर्ज किए गए मानहानि की कार्यवाही को रद्द करने की अपील की थी। ये सारा विवाद साल 2020 में शुरू हुआ जिसे अब कंगना किसी भी हाल में खत्म करना चाहती हैं, पर जावेद अख्तर ऐसा नहीं चाहते। 

loksabha election banner

हाईकोर्ट ने की अपील खारिज 

दरअसल ये मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ था। जब कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर के खिलाफ बयान दिया था। जवाद अख्तर इस तरह के बयान से भड़क गए और उन्होंने कंगना पर छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए मानहानि का केस दर्ज कर दिया। इसी केस में मजिस्ट्रेट ने 1 मार्च को कंगना के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था जहां 25 मार्च को कंगना को जमानत मिल गई थी।

2020 में दर्ज हुआ था केस 

कंगना ने सेक्शन 482 सीआरपी के तरह अपनी याचिका में मजिस्ट्रेट के उस आदेश को रद्द करने की मांग की थी जिसमें पुलिस को जावेद की शिकायत के बाद जांच के आदेश दिए थे। जावेद ने कंगना के खिलाफ 2020 के नवंबर में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत दाखिल की थी।

केस को अंजाम तक लेकर जाना चाहते हैं जावेद

जावेद अख्तर की शिकायत के बाद पिछले साल दिसंबर में अदालत ने जुहू पुलिस को कंगना के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे। तब से कंगना और जावेद के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। हालांकि कंगना रनोट इस मामले को जल्द से जल्द खत्म करना चाहतीं है पर जावेद अख्तर इस मूड में नहीं है। वो इस केस को अंजाम तक लेकर जाना चाहते हैं।

थलाइवी में कंगना का है दमदार रोल  

वर्कफ्रंट की बात करें तो 10 सितंबर को कंगना की थलाइवी रिलीज होने वाली है। जिसे लेकर कंगना काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी इसके बाद इसे दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। नेटफिलक्स और अमेजन प्राइम दोनों ही प्लेटफॉर्म पर इसे देखा जा सकेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.