मुंबई। बायोपिक के इस दौर में देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी PM Narendra Modi पर बन रहे बायोपिक की भी इन दिनों खूब चर्चा है। लेटेस्ट अपडेट है कि इस फ़िल्म में बोमन ईरानी Boman Irani बिजनेस टायकून रतन टाटा Ratan tata का किरदार निभायेंगे। बोमन ईरानी जिन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है, इस किरदार के लिए वो बेहद उत्साहित हैं।

पीएम मोदी नामक इस फ़िल्म में विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की भूमिका में हैं। जबकि इस फ़िल्म में अभिनेत्री ज़रीना वहाब प्रधानमंत्री की मां हीराबेन मोदी के किरदार में होंगी। हाल ही में ख़बर आयी थी कि जसोदाबेन का किरदार निभाने के लिए बरखा बिष्ट सेनगुप्ता को कास्ट किया गया है। मनोज जोशी इस बायोपिक में अमित शाह का किरदार कर रहे हैं। बोमन ईरानी फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी की मां का किरदार निभाने पर बहुत खुश हैं ज़रीना वहाब, कहा- मुझे गर्व है

बोमन ने एक बयान में कहा है कि- ‘सोशल मीडिया पर उन्हें लोग अक्सर ऐसी प्रतिक्रिया देते हैं कि वो रतन टाटा की तरह दिखते हैं। मेरे मन में ये बात हमेशा से रही कि अगर मुझे कभी यह किरदार करने का मौका मिले तो मैं ज़रूर करूंगा। और जब संदीप, विवेक और ओमंग ने मुझे इस किरदार के लिए कॉल किया तो मैं तुरंत राज़ी हो गया।’ गौरतलब है कि इस फ़िल्म के डायरेक्टर हैं ओमंग कुमार। ओमंग मैरीकॉम और सरबजीत जैसी बायोपिक बना चुके हैं। पीएम नरेंद्र मोदी का प्रोडक्शन सुरेश ओबेराय और संदीप एस सिंह द्वारा किया जा रहा है।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप