Move to Jagran APP

Happy Birthday PM Narendra Modi: बॉलीवुड ने ऐसे दी पीएम मोदी को बधाई, जानें- किसने, क्या कहा?

Happy Birthday Prime Narendra Modi बॉलीवुड की कई हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। (फोटो- PMO India)

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 12:30 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 12:31 PM (IST)
Happy Birthday PM Narendra Modi: बॉलीवुड ने ऐसे दी पीएम मोदी को बधाई, जानें- किसने, क्या कहा?
Happy Birthday PM Narendra Modi: बॉलीवुड ने ऐसे दी पीएम मोदी को बधाई, जानें- किसने, क्या कहा?

नई दिल्ली, जेएनएन। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। पूरा देश पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दे रहा है। वहीं बॉलीवुड भी पीएम मोदी को बधाई देने में पीछे नहीं है। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई है और उनकी सरकार की ओर से लिए गए फैसलों की तारीफ की है। इन हस्तियों में विवेक ओबेरॉय से लेकर मधुर भंडारकर, कंगना रनौत आदि शामिल है। आइए देखते हैं किस-किस ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है...

loksabha election banner

एक्टर विवेक ओबेरॉय ने वीडियो मैसेज के जरिए पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने लिखा है- हमारे प्रिय प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई। एक गौरवशाली भारतीय की ओर से जन्मदिन की बधाई। वहीं उन्होंने वीडियो मैसेज भी ट्वीट किया है।

वहीं मधुर भंडारकर ने अपनी और पीएम मोदी की एक फोटो शेयर करते हुए पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है और उनकी अच्छे स्वास्थ्य और लंबी आयु की कामना की है। इसके अलावा करण जौहर ने भी पीएम मोदी को बर्थडे विश करते हुए लिखा है कि हमारा महान देश आपके मार्गदर्शन और प्रेम से आगे बढ़े। साथ ही आगे के वर्षों के लिए शुभकामनाएं।

इसके अलावा अर्जुन कपूर, रणदीप हुड्डा, मनोज तिवारी, कंगना रनौत, अक्षय कुमार, रितेश देशमुख आदि का नाम शामिल है। अक्षय कुमार ने संजय लीला भंसाली की ओर से नरेंद्र मोदी पर बनाई जाने वाली फिल्म मन बैरागी का पोस्टर जारी करते हुए बधाई दी है।

 

View this post on Instagram

Some people are special, and needless to say, you're the most special one out there. The way you work with discipline, handle things, care about the country and love all its citizens, is beyond words. I wish for you A very very Happy and Amazing Birthday, @narendramodi Ji. God Bless! . . . . . #narendramodi #modi #bjp #KanganaRanaut

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें कि संजय लीला भंसाली पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें उनके शुरुआती जीवन के बारे में बताया जाएगा। मन बैरागी एक घंटे की विशेष फिल्म का निर्माण निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली करने वाले हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.