Move to Jagran APP

Fitness Challenge: देखिए रितिक, टाइगर और भाभी जी ने क्या किया

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस चैलेंज को स्वीकार करने के साथ अगला चैलेंज अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महेंद्र सिंह धोनी को दिया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 24 May 2018 03:15 PM (IST)Updated: Fri, 25 May 2018 12:07 PM (IST)
Fitness Challenge: देखिए रितिक, टाइगर और भाभी जी ने क्या किया
Fitness Challenge: देखिए रितिक, टाइगर और भाभी जी ने क्या किया

मुंबई। सोशल मीडिया पर आये दिन चैलेंजेज़ की बाढ आती रहती है। इस बार बारी फिट रहने की है तो सितारे भला कहां पीछे रहने वाले हैं। एक के बाद एक सभी फिर रहने के अपने कारनामों को उजागर करते जा रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल ये चैलेंज आया है केंद्रीय खेल व युवा मामलों के मंत्री राज्यवर्धन राठौर की तरफ़ से।उन्होंने ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ मिशन के तहत रितिक रोशन, विराट कोहली और राज्यवर्धन सिंह राठौर को चैलेज दिया था। इन दिनों देश के कई शहरों में अपनी फिल्म सुपर 30 के लिए शूट कर रहे रितिक रोशन ने चुनौती को स्वीकार करते हुए मुंबई की सड़क पर साइकिल चलाई है। रितिक ने इसका वीडियो डालते हुए लिखा है कि वो ऐसा अक्सर करते हैं। अपने घर से ऑफ़िस जाते वक्त। कार में जाना व्यर्थ है। इसके बाद उन्होंने अपने माता-पिता, टाइगर श्रॉफ और कुणाल कपूर को ये चैलेज आगे बढाया है। हालांकि इसके बाद लोगों ने मुंबई पुलिस को इसपर ध्यान दिलाते हुए ये कहना शुरू कर दिया कि रितिक ने भरी सड़क पर साइकिल चलाते वक्त हेलमेट नहीं पहना है। पुलिस ने भी इस बारे में जानकारी मांगी है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस चैलेज को स्वीकार करने के साथ जिम का वीडियो डाला और अगला चैलेज अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महेंद्र सिंह धोनी को दिया है।

टाइगर श्रॉफ ने रितिक से मिले इस चैलेज को स्वीकारते हए कहा है कि तरीके अनेक लेकिन मकसद एक। उन्होंने इस चैलेंज को सोनम कपूर, करण जौहर और फरहान अख्तर को दिया है।

भाबी जी हर पर हैं टीवी शो कि सौम्या टंडन ने भी अपना एक वीडियो डाल कर इस अभियान की सराहना की है।

यह भी पढ़ें: बताइये इनमें से कौन है Selfish, जवाब दो दिन बाद मिलेगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.