मुंबई। राजस्थान के उदयपुर में 8-9 दिसंबर को जैसे पूरा बॉलीवुड उतर आया था। मौका था देश के सबसे रईस उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की। शाह रुख़ ख़ान से लेकर सलमान और आमिर से लेकर रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा तक इस सेलिब्रेशन में शामिल रहे। सोशल मीडिया पर लगातार इस जश्न की तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हो रही हैं।

जैसा कि आप जानते हैं 12 दिसंबर को ईशा अंबानी की शादी पिरामल ग्रुप के मालिक अजय पिरामल के बेटे आनंद पिरामल से हो रही है। लेकिन, शादी को लेकर जश्न शुरू हो चुका है! देश भर में उदयपुर में हो रहे प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की चर्चा है और इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी मौजूदगी से ईशा की शादी को स्पेशल बना दिया। लेटेस्ट अपडेट यह है कि अब ज़्यादातर स्टार्स उदयपुर से मुंबई लौट आये हैं। इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट से लेकर उदयपुर एयरपोर्ट पर सितारों की भारी भीड़ लगी रही। आप देख सकते हैं वापसी के समय मुकेश अंबानी के बेटे अनंत के साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए।

यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा के बर्थडे की धूम, काजोल समेत इन अभिनेत्रियों की मौजूदगी रही ख़ास

तमाम सितारों की मौजूदगी से एयरपोर्ट पर काफी चहल-पहल रही। नीचे की तस्वीर थोड़ी धुंधली हैं लेकिन, आप अगर ध्यान से देखें तो इसमें शाह रुख़ ख़ान, आमिर ख़ान, करण जौहर, सचिन तेंदुलकर आदि साफ़ तौर पर नज़र आ रहे हैं।

शाह रुख़ के संग गौरी ख़ान तो वहीं आमिर के साथ किरण राव भी इस दौरान एयरपोर्ट पर मौजूद रहीं। वरुण धवन भी इन सबके बीच अपनी ख़ास दोस्त नताशा दलाल के साथ उदयपुर से मुंबई लौट आये। सोमवार दोपहर तक उदयपुर एयरपोर्ट पर सितारों की आवाजाही बनी हुई है। वहां से आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं क्रिकेटर ज़हीर ख़ान अपनी अभिनेत्री पत्नी सागरिका घाटगे संग कुछ इस अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

दिशा पटानी, विद्या बालन के अलावा करिश्मा कपूर भी एयरपोर्ट पर मौजूद दिखीं। करिश्मा कपूर को देख कर यह समझा जा सकता है कि उन्होंने उदयपुर में काफी इंजॉय किया। मनीष मल्होत्रा, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे तमाम सेलेब्स वहां मौजूद दिखे।  

आप देख सकते हैं अनिल कपूर भी अपनी फैमिली संग उदयपुर एयरपोर्ट पर मौजूद हैं, जहां से वे सभी मुंबई आ रहे हैं! गौरतलब है कि शनिवार को 90 से अधिक चार्टर विमान उदयपुर पहुंचे थे। 

अभिषेक बच्चन भी उदयपुर से लौटते हुए मां जया बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर सोमवार देर रात नज़र आये। 

जैसा कि आप जानते हैं इंटरनेशनल सिंगर और परफॉर्मर बेयोंसे से लेकर हिलेरी क्लिंटन जैसे नाम इस विशेष अवसर पर पहुंची थीं। 

यह भी पढ़ें: सैफ़-करीना के लाड़ले तैमूर के स्कूल बैग पर भी लिखा है उनका नाम, देखें तस्वीरें

ईशा अंबानी की शादी की चर्चा नेशनल ही नहीं इंटरनेशनल मीडिया में भी छाई हुई है। सदाबहार रेखा भी एयरपोर्ट पर हाथ जोड़े कुछ इस अंदाज़ में दिखीं! 

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप