Move to Jagran APP

...तो मनोज बाजपेई को समझ आ गई ट्रैफिक हवलदार की इंपॉर्टेंस!

एक्टर मनोज बाजपेई की एक फिल्म ग्रीन कॉरिडोर फिनोमैना पर बननी थी, लेकिन काफी समय पर इस प्रोजेक्‍ट पर कोई काम नहीं हो रहा था। अब ये फिल्‍म ठंडे बस्ते से बाहर आ गई है। मनोज बाजपेई इस फिल्‍म में एक ट्रैफिक हवलदार के किरदार में नजर आएंगे।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2015 07:59 AM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2015 10:51 AM (IST)
...तो मनोज बाजपेई को समझ आ गई ट्रैफिक हवलदार की इंपॉर्टेंस!

मुंबई। एक्टर मनोज बाजपेई की एक फिल्म ग्रीन कॉरिडोर फिनोमैना पर बननी थी, लेकिन काफी समय पर इस प्रोजेक्ट पर कोई काम नहीं हो रहा था। अब ये फिल्म ठंडे बस्ते से बाहर आ गई है। मनोज बाजपेई इस फिल्म में एक ट्रैफिक हवलदार के किरदार में नजर आएंगे।

loksabha election banner

विवेक ओबेरॉय ने जब महिला प्रशंसकों को अपनी कार से भिजवाया घर

दरअसल, ये फिल्म प्रोडक्शन इश्यू के कारण अटक गई थी। फिल्म को राजेश पिल्लई बनाने वाले थे, जिन्होंने यही फिल्म मलयालम में बनाई थी। यह हिट फिल्म है। फिल्म कहानी कि एक ऐसे ब्रेन डेड व्यक्ति की है जो जरूरतमंद व्यक्ति को अपना दिल देने के लिए राजी हो जाता है। हालांकि यह हार्ट ट्रांसप्लांटेशन के लिए व्यक्ति को 150 किलोमीटर दूर का सफर तय करना होता है। ट्रैफिक आवर्स में यह समय कम से कम दो घंटे का होता है। ऐसे में ट्रैफिक के जवान किस तरह से वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था करते हैं। यह उस बात की कहानी है।

ये क्या...राधे मां भी हैं एक्स पॉर्न स्टार सनी लियोन की फैन?

बाजपेई इस फिल्म में ट्रैफिक हवलदार का रोल निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म करने के बाद ट्रैफिक जवान के प्रति मेरे मन में सम्मान और भी बढ़ा है। कारण कि अब समझ आया कि वो किस तरह से ट्रैफिक को संभालने के लिए जुटे रहते हैं।

'ब्रदर्स' के प्रमोशन पर निकले अक्षय ने युवाओं को दिया ये खास संदेश

फिल्म 'ट्रैफिक' साल 2011 में फ्लोर पर आनी थी। पहले इसमें सनी देओल, रजत बरमेचा और मिनिषा लांबा काम करने वाले थे। बाद में खबर आई थी कि इसके लिए अजय देवगन से भी बात की गई थी। फिल्म तमिल और कन्नड़ में भी बन चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.