Move to Jagran APP

Bollywood Nepotism: कंगना रनोट ने 'गैंगस्टर' के लिए जब 'भट्ट साहब' को कहा था शुक्रिया, पूजा भट्ट ने शेयर किया वीडियो

Bollywood Nepotism पूजा के इस ट्वीट को कंगना की टीम की ओर से रीट्वीट किया गया और इसके साथ लिखा- पूजा जी कंगना उन्हें लॉन्च करने के लिए विशेष फ़िल्म्स की शुक्रगुज़ार हैं लेकिन...

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 10:06 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 07:54 AM (IST)
Bollywood Nepotism: कंगना रनोट ने 'गैंगस्टर' के लिए जब 'भट्ट साहब' को कहा था शुक्रिया, पूजा भट्ट ने शेयर किया वीडियो
Bollywood Nepotism: कंगना रनोट ने 'गैंगस्टर' के लिए जब 'भट्ट साहब' को कहा था शुक्रिया, पूजा भट्ट ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्री में शुरू हुई नेपोटिज़्म की बहस के एक छोर पर पूजा भट्ट आ गयी हैं तो दूसरे छोर पर कंगना रनोट हैं। बुधवार को पूजा ने कुछ ट्वीट्स करके अपने परिवार पर लग रहे नेपोटिज़्म के आरापों का जवाब दिया था। इसी क्रम में उन्होंने मिसाल के तौर पर कंगना रनोट का नाम लिया, जिन्होंने भट्ट कैंप की फ़िल्म गैंगस्टर से हिंदी सिनेमा में करियर शुरू किया था। 

loksabha election banner

इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए पूजा ने गुरुवार को एक वीडियो ट्वीट किया, जो फ़िल्मफेयर अवॉर्ड समारोह का है। इस वीडियो में करण जौहर शो को होस्ट करते नज़र आ रहे हैं, वहीं कंगना रनोट को फेस ऑफ़ द ईयर का अवॉर्ड दिया जाता है। कंगना दर्शकदीर्घा से उठकर स्टेज की तरफ़ जाती हैं और बीच में मुकेश भट्ट से गले मिलती हैं। कंगना अपना अवॉर्ड अपनी बहन रंगोलो को डेडिकेट करती हैं और गैंगस्टर टीम का शुक्रिया अदा करती हैं। कंगना को बेस्ट डेब्यू के लिए भी अवॉर्ड दिया जाता है। अवॉर्ड के लिए कंगना मुकेश भट्ट और भट्ट साहब (महेश भट्ट) का उन्हें लॉन्च करने के लिए शुक्रिया अदा करती हैं।

इस वीडियो के साथ पूजा लिखती हैं- वीडियो भी झूठ बोलते हैं? किसी लड़ाई में दो पक्ष होते हैं। मैं इनकार और आरोपों को विकसित सोच के लोगों पर छोड़ती हूं। मैं सिर्फ़ तथ्य रख रही हूं। 

पूजा के इस ट्वीट को कंगना की टीम की ओर से रीट्वीट किया गया और इसके साथ लिखा- पूजा जी, कंगना उन्हें लॉन्च करने के लिए विशेष फ़िल्म्स की शुक्रगुज़ार हैं, लेकिन चाहती हैं कि बाहरी लोगों के साथ ठीक व्यवहार किया जाए। वो अपने एक्स का उन्हें छोड़ने के लिए शुक्रगुज़ार हैं, लेकिन उनकी ख़्वाहिश थी कि यह सम्मानजनक तरीके से किया जाता है। पुरुष द्वारा संचालित इस दुनिया में वो अपनी कामयाबी को ख़ुशकिस्मती मानती हैं, लेकिन चाहती हैं कि पितृसत्ता की परम्परा ख़त्म हो। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना लगातार नेपोटिज़्म और इनसाइडर-आउटसाइडर के मुद्दे पर अपनी बात कह रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.