नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के दौरे पर है। रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में हजारों लोगों को संबोधित किया और उनक गर्मजोशी से स्वागत भी किया। कार्यक्रम भले ही दोनों देशों के बीच कई समझौतों को अंजाम देने के लिए आयोजित किया गया था, लेकिन यहां भी बॉलीवुड का तड़का लगा।

दरअसल, पीएम मोदी के स्वागत के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ बॉलीवुड फिल्मों के गाने पर भी डांस किया गया। वहीं पीएम मोदी खुद भी बॉलीवुड का जिक्र करने से अपने आप को नहीं रोक पाए और उन्होंने अपने भाषण में एक बॉलीवुड फिल्म का फेमस डायलॉग का जिक्र भी किया।

इस दौरान कार्यक्रम में यूनिवर्सिटी ऑफ ह्यूस्टन के छात्रों ने कई बॉलीवुड गानों पर डांस किया। साथ ही यहां लोक नृत्य की झलक भी देखने को मिली। इस दौरान डांस ग्रुप ने 'ये जवानी है दिवानी', 'मेरा वाला डांस', 'लाय दे मोहे रंग वाली ओढ़नी' जैसे गानों पर डांस किया। साथ ही एक डांस ग्रुप ने गुजराती गानों पर डांस कर लोगों की तालियां बटोरीं।

मोदी ने बोला ये डायलॉग

वहीं पीएम मोदी ने फिल्म 3 इडियट्स के फेमस डायलॉग 'ऑल इज वेल' को कई भाषाओं में बोला। पीएम मोदी अपने भाषण के दौरान बताना चाह रहे थे कि भारत में सब कुछ ठीक है। इसलिए उन्होंने ऑल इज वेल को कई भाषाओं में बोला। अब मोदी की स्पीच के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दूसरी ओर भारत में बॉलीवुड हस्तियां पीएम मोदी के अमेरिका दौरे और उनकी ओर से दी गई स्पीच की सराहना कर रहे थे।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में आयोजित हाउडी मोदी कार्यक्रम में आए पचास हजार से ज्यादा प्रवासी भारतीयों को संबोधित किया। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने राष्ट्रपति ट्रंप की तारीफ भी की और कहा राष्‍ट्रपति ट्रंप किसी परिचय के मोहताज नहीं है और इस प्‍लेनेट का हर शख्‍स उनसे परिचित है। वहीं ट्रंप ने भी भारत-अमेरिका संबंधों को लेकर सकारात्मक पक्ष रखा।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप