नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ड्रग एंगल निकलने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इसकी जांच कर रहा है और रोज़ नई बातों से पर्दा उठ रहा है। रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और कुछ ड्रग पैडलर्स की गिरफ़्तारी के बाद से कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के नाम भी सामने आये हैं, जिनसे एनसीबी पूछताछ कर रही है या समन भेज रही है।

बुधवार को रिपोर्ट्स आयी थीं कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली ख़ान, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर को समन भेजे हैं। रकुल प्रीत से आज (24 सितम्बर) पूछताछ की जाएगी। दीपिका पादुकोण को 25 सितम्बर और सारा व श्रद्धा को 26 सितम्बर को एनसीबी के समक्ष हाज़िर होना है। इस बीच एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने एक बेहद अहम सवाल उठाया है। मीरा ने सीबीडी ऑयल की सहज उपलब्धता के बारे में पूछा है।

मीरा ने ट्वीट किया- ''अगर गैरक़ानूनी है तो सीबीडी ऑयल ऑनलाइन कैसे मिल रहा है? मैंने चेक किया, यह अमेज़न पर भी उपलब्ध है। अगर गैरक़ानूनी है तो इसको लेकर कोई नियम क्यों नहीं?''

दरअसल, मीरा चोपड़ा ने सीबीडी ऑयल को लेकर यह मुद्दा इसलिए उठाया, क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं जया साहा ने एनसीबी की पूछताछ में यह माना कि उन्होंने श्रद्धा कपूर के लिए कैनेबिस ऑयल (Cannabis Oil) का इंतज़ाम किया था और इसे ऑनलाइन मंगाया था। रिया और सुशांत के लिए भी उन्होंने यह बात स्वीकार की।

बुधवार को एनसीबी ने फ़िल्म निर्माता मधु मांटेना से भी पूछताछ की थी। ख़बर यह भी आ रही है कि कुछ पुरुष सेलेब्रिटीज़ भी एनसीबी के रडार पर हैं। जल्द उन्हें भी पूछताछ के लिए समन भेजे जा सकते हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर 14 जून को मुंबई स्थित उनके आवास पर मिला था। इस मामले में सुशांत के पिता ने 25 जुलाई को पटना रिपोर्ट दर्ज़ करवाई थी, जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को भी आरोपी बनाया गया है। फ़िलहाल केस की जांच सीबीआई कर रही है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस