Move to Jagran APP

Bollywood Drugs Probe: एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने पूछा, 'अगर गैरक़ानूनी है तो ऑनलाइन कैसे मिलता है सीबीडी ऑयल'

Bollywood Drugs Probe एनसीबी ने दीपिका पादुकोण सारा अली ख़ान रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर को समन भेजे हैं। रकुल प्रीत से आज (24 सितम्बर) को पूछताछ की जाएगी। दीपिका पादुकोण को 25 सितम्बर और सारा व श्रद्धा को 26 सितम्बर को एनसीबी के समक्ष हाज़िर होना है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 10:28 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 07:49 AM (IST)
Bollywood Drugs Probe: एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने पूछा, 'अगर गैरक़ानूनी है तो ऑनलाइन कैसे मिलता है सीबीडी ऑयल'
मीरा चोपड़ा ने अहम सवाल उठाया है। (Photo- Meera Chopra's Istagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ड्रग एंगल निकलने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इसकी जांच कर रहा है और रोज़ नई बातों से पर्दा उठ रहा है। रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और कुछ ड्रग पैडलर्स की गिरफ़्तारी के बाद से कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के नाम भी सामने आये हैं, जिनसे एनसीबी पूछताछ कर रही है या समन भेज रही है।

loksabha election banner

बुधवार को रिपोर्ट्स आयी थीं कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली ख़ान, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर को समन भेजे हैं। रकुल प्रीत से आज (24 सितम्बर) पूछताछ की जाएगी। दीपिका पादुकोण को 25 सितम्बर और सारा व श्रद्धा को 26 सितम्बर को एनसीबी के समक्ष हाज़िर होना है। इस बीच एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने एक बेहद अहम सवाल उठाया है। मीरा ने सीबीडी ऑयल की सहज उपलब्धता के बारे में पूछा है।

मीरा ने ट्वीट किया- ''अगर गैरक़ानूनी है तो सीबीडी ऑयल ऑनलाइन कैसे मिल रहा है? मैंने चेक किया, यह अमेज़न पर भी उपलब्ध है। अगर गैरक़ानूनी है तो इसको लेकर कोई नियम क्यों नहीं?''

दरअसल, मीरा चोपड़ा ने सीबीडी ऑयल को लेकर यह मुद्दा इसलिए उठाया, क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं जया साहा ने एनसीबी की पूछताछ में यह माना कि उन्होंने श्रद्धा कपूर के लिए कैनेबिस ऑयल (Cannabis Oil) का इंतज़ाम किया था और इसे ऑनलाइन मंगाया था। रिया और सुशांत के लिए भी उन्होंने यह बात स्वीकार की।

बुधवार को एनसीबी ने फ़िल्म निर्माता मधु मांटेना से भी पूछताछ की थी। ख़बर यह भी आ रही है कि कुछ पुरुष सेलेब्रिटीज़ भी एनसीबी के रडार पर हैं। जल्द उन्हें भी पूछताछ के लिए समन भेजे जा सकते हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर 14 जून को मुंबई स्थित उनके आवास पर मिला था। इस मामले में सुशांत के पिता ने 25 जुलाई को पटना रिपोर्ट दर्ज़ करवाई थी, जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को भी आरोपी बनाया गया है। फ़िलहाल केस की जांच सीबीआई कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.