Move to Jagran APP

Bollywood Drugs News: बॉलीवुड बदनाम ना हो, इसलिए एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने करवाया अपना ड्रग टेस्ट, पोस्ट की रिपोर्ट

Bollywood Drugs Case टिया ने बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री को बदनामी से बचाने के लिए अपना ड्रग टेस्ट करवाया और इसकी रिपोर्ट सार्वजनिक कर दी। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करके दूसरे लोगों से भी स्वैच्छिक तौर पर टेस्ट करवाने की गुज़ारिश की ताकि पूरी इंडस्ट्री पर सवालिया निशान ना लगें।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 12:04 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 07:20 AM (IST)
Bollywood Drugs News: बॉलीवुड बदनाम ना हो, इसलिए एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने करवाया अपना ड्रग टेस्ट, पोस्ट की रिपोर्ट
अपनी ड्रग्स रिपोर्ट के साथ टिया बाजपेयी। (Photo- Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Bollywood Drugs Case News: बॉलीवुड में इन दिनों ड्रग्स का मुद्दा गर्माया हुआ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ से इस सिलसिले में पूछताछ की जा रही है। शुक्रवार को रकुलप्रीत एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए पेश हुईं। वहीं, दीपिका पादुकोण, सारा अली ख़ान और श्रद्धा कपूर से 26 सितम्बर को पूछताछ के लिए तलब किया गया है। दीपिका और सारा गोवा में थीं। दोनों बुधवार को ही मुंबई पहुंच गयीं। इस बीच एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने एक अनोखा क़दम उठाया है। टिया ने बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री को बदनामी से बचाने के लिए अपना ड्रग टेस्ट करवाया और इसकी रिपोर्ट सार्वजनिक कर दी। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करके दूसरे लोगों से भी स्वैच्छिक तौर पर टेस्ट करवाने की गुज़ारिश की ताकि पूरी इंडस्ट्री पर सवालिया निशान ना लगें।

loksabha election banner

टिया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो कहती हैं- इस वक़्त मनोरंजन उद्योग को बदनाम किया जा रहा है, क्योंकि कुछ चुनिंदा लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। इसलिए मैंने अपना ड्रग टेस्ट करवाया है, जो नेगेटिव आया है। मैं आप सब लोगों से गुज़ारिश करूंगी कि सभी को एक रंग में ना रंगें। हम में से कुछ वाकई गंभीरता के साथ अपना काम करते हैं और वाकई बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं। मैं अपने सभी साथी कलाकारों से गुज़ारिश करती हूं कि वे अपना ड्रग टेस्ट करवाएं और इसे सार्वजनिक कर दें। अपने परिवार, काम और फैंस के लिए इसे ट्वीट करें। 

 

View this post on Instagram

Not everyone is the same, and if any of my fellow artists don’t want to get generalized, get a drug test done and put it out in public domain. #NotAllAreDruggies #GetATestDone #SayNoToDrugs

A post shared by Tia B. (@tiabajpai) on

टिया बाजपेयी ने बॉलीवुड में विक्रम भट्ट की फ़िल्म हॉन्टेड 3 डी से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया था। वो आख़िरी बार हेट स्टोरी 4 में पर्दे पर देखी गयीं, जिसमें उन्होंने छोटी सी भूमिका निभायी थी। टिया गायिका भी हैं और कई गानों को आवाज़ दे चुकी हैं।

बता दें कि कुछ वक़्त पहले कंगना रनोट ने भी ऐसा करने की इल्तिज़ा बॉलीवुड कलाकारों से की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में रणबीर कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह और अयान मुखर्जी को ड्रग्स के लिए ब्लड टेस्ट करवाने के लिए कहा था। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान ड्रग्स का एंगल सामने आया, जिसके बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और कुछ पैडलर्स को गिरफ़्तार किया। इसके बाद से ही हर रोज़ नये नामों का खुलासा हो रहा है। वॉट्सऐप ड्रग चैट्स के ज़रिए जैसे-जैसे नाम सामने आ रहे हैं, एनसीबी पूछताछ के लिए बुला रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.