Move to Jagran APP

Bollywood Drug Case: दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर की अग्रिम जमानत पर नहीं बनी बात, ये है लेटेस्ट अपडेट

Bollywood Drug Case एनसीबी की ओर से लगातार पूछताछ करने के बीच मुंबई में स्पेशल कोर्ट ने करिश्मा प्रकाश की अग्रिम जमानत याचिका की सुनवाई को 10 नवंबर तक टाल दिया है। ऐसे में उन्हें पहले जमानत नहीं मिल सकती है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 11:31 AM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 11:31 AM (IST)
Bollywood Drug Case: दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर की अग्रिम जमानत पर नहीं बनी बात, ये है लेटेस्ट अपडेट
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो )

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर सुंशात सिंह राजपूत के सुसाइड केस से जुड़े ड्रग्स केस में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर रहीं करिश्मा प्रकाश की मुश्किल बढ़ती ही जा रही हैं। एनसीबी की ओर से लगातार पूछताछ करने के बीच मुंबई में स्पेशल कोर्ट ने करिश्मा प्रकाश की अग्रिम जमानत याचिका की सुनवाई को 10 नवंबर तक टाल दिया है। ऐसे में उन्हें पहले जमानत नहीं मिल सकती है।

loksabha election banner

हालांकि, कोर्ट ने करिश्मा को थोड़ी राहत भी दी है। कोर्ट ने एक्ट्रेस की एक्स मैनेजर को एनसीबी की जांच में लगातार सहयोग करने के लिए कहा है, लेकिन अंतरिम रिलीफ को बढ़ा दिया है, जिससे उन्हें अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है। अब उन्हें एनसीबी की जांच में अपना सहयोग करना होगा। दरअसल, कुछ दिनों से करिश्मा से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से लगातार पूछताछ की जा रही है। पिछले हफ्ते भी करिश्मा एनसीबी दफ्तर में पूछताछ के लिए पहुंची थीं और उन्हें 5 तारीख को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

बता दें कि कोर्ट ने उन्हें अंतरिम राहत देते हुए 7 नवंबर तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाई हुई है। कोर्ट ने उन्हें 7 नवंबर से पहले एनसीबी की जांच में शामिल होने के लिए भी कहा था। दरअसल, इससे पहले एनसीबी ने कई बार करिश्मा को समन भेजा था और उन्होंने एनसीबी के समन का कोई जवाब नहीं दिया था और जांच के लिए एनसीबी ऑफिस पेश भी नहीं हुई थी। इसके बाद से एनसीबी ने फिर से समन जारी किया और उसके बाद करिश्मा ने पूछताछ में हिस्सा लिया।

खबर ये बी है कि करिश्मा ने KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी से इस्तीफा दे दिया है, जिसके जरिए वो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से जुड़ी थीं। बता दें कि पहले करिश्मा से एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड से जुड़े ड्रग्स केस में पूछताछ की गई थी। दरअसल, कथित तौर पर कुछ चैट में ड्रग्स को लेकर बातचीत होने का दावा किया गया था। इसके बाद करिश्मा से पूछताछ की गई। साथ ही हाल ही में उनके घर से 1.7 ग्राम चरस और सीबीडी ऑयल की बोतल बरामद हुई है, जिसके बाद उन्हें एनसीबी ने फिर से समन जारी किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.