नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं। महज उनकी एक झलक पाने के लिए उनका हर फैन बेताब रहता है। बिग बॉस के बाद चर्चा में आईं सनी आज बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में आइटम नंबर भी किए हैंं। सनी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं फैंस हमेशा ही अपनी फेवरेट स्टार्स के बारे में करीब से जानना चाहते हैं। फिर चाहे स्टार्स के घर का इंटीरियर हो या​ फिर उनके घर की कीमत। वो हर बात को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको आपकी फेवरेट एक्ट्रेस सनी लियोनी के घर की कीमत बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

मनीकंट्रोल डॉट कॉम में छपी खबर के अनुसार, सनी ने 28 मार्च, 2021 को 16 करोड़ रुपये में फ्लैट खरीदा है। ये प्रॉपर्टी सनी ने अपने असली नाम यानी करण जीत कौर वोहरा के नाम से खरीदा है। वहीं इस संपत्ती के लिए सनी ने 48 लाख रुपये का स्टांप शुल्क अदा किया। ये घर सनी का ये घर अंधेरी वेस्ट के अटलांटिस नाम की बिल्डिंग में 12 वीं मंजिल पर स्थित है। इस 5BHK अपार्टमेंट का कारपेट एरिया 3,967 वर्गमीटर है। इस अपार्टमेंट में तीन कार पार्किंग स्लॉट हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह दिनों रिएलिटी टीवी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के सीजन 13 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही वह विक्रम भट्ट की निर्माणाधीन वेब सीरीज़ 'अनामिका' की शूटिंग कर रही हैं। इस वेब सीरीज में वह एक्ट्रेस सोनाली सहगल के साथ नजर आएंगी। सोनाली शो में एक प्रशिक्षित किलर की भूमिका निभा रही हैं। इस शो में सोनाली जमकर एक्शन कर रही हैं, जिसके लिए उन्हें कड़ी ट्रेनिंग से गुज़रना पड़ा।  

आपको बता दें कि सोनाली ने अपना बॉलीवुड करियर 'प्यार का पंचनामा' से शुरू किया था। इस फ़िल्म से कार्तिक आर्यन ने भी डेब्यू किया था। इसके सीक्वल का भी वो हिस्सा रहीं। सोनाली की आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म जय मम्मी दी है, जिसमें वो सनी सिंह के अपोज़िट थीं।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021