नई दिल्ली, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha Elections 2019)  को लेकर आए एग्जिट पोल के बहाने विवेक ओबरॉय ने जो ट्वीट किया है उसने हंगामा खड़ा कर दिया है। एग्जिट पोल के बहाने उन्होंने सलमान खान (Salman Khan), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), और अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) की मीम्स वाली फोटो ट्वीट की है। इसके बाद से ही उनकी जमकर आलोचना हो रही है। 

सोशल मीडिया पर लोग उनको जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच विवेक बॉलीवुड सेलेब्स के भी निशाने पर आ गए हैं। विवेक का ट्वीट वायरल होने के बाद बॉलीवडु एक्ट्रेस सोनम कपूर उनपर जमकर भड़की हैं। उन्होंने विवेक के इस ट्वीट को क्लासलेस बताया है। सोनम ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, Disgusting and classless..।

सोशल मीडिया पर भी भड़के लोग
सलमान, अभिषेक और ऐश्वर्या राय को लेकर किए गए ट्वीट के बाद विवेक लोगों के निशाने पर आ गए हैं। कुछ लोग इसे चीप बता रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि ऐश्वर्या अब अमिताभ बच्चन की बहू और एक बच्ची की मां हैं इसलिए विवेक को ऐसा नहीं करना चाहिए।

क्या है पूरा मामला :

दरअसल, विवेक ओबेरॉय ने आज अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर साझा की जिसमें ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक बच्चन, आराध्या और विवेक दिख रहे हैं। सलमान ऐश्वर्या वाली फोटो पर "ओपिनियन पोल" लिखा है। ऐश्वर्या की विवेक ओबेरॉय के साथ वाली तस्वीर पर "एग्जिट पोल", जबकि पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या की तीसरी तस्वीर में 'रिजल्ट्स' लिखा है। विवेक के इस ट्वीट के बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

 ये भी पढ़ें : कुछ दिन पहले ही Vivek ने Salman से मांगी थी माफी, लेकिन फिर उड़ाया Aishwarya के साथ मज़ाक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed