Move to Jagran APP

Shilpa Shirodkar ने दुबई में लगवाया कोरोना वायरस का टीका, वैक्सीनेशन करवाने वाली पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी

Shilpa Shirodkar ने अपना फ़िल्मी करियर अस्सी के दशक के अंत में शुरुआत किया था और नब्बे के दौर में कई जाने-माने कलाकारों के साथ फ़िल्में की थीं। इनमें 1990 में आयी अनिल कपूर किशन कन्हैया भी शामिल है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 08:11 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 06:20 PM (IST)
Shilpa Shirodkar ने दुबई में लगवाया कोरोना वायरस का टीका, वैक्सीनेशन करवाने वाली पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी
नम्रता शिरोडकर के साथ शिल्पा शिरोडकर। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। दुनिया के कई मुल्कों में कोरोना वायरस के खिलाफ़ टीकाकरण अभियान शुरू हो चुका है। भारत में भी इसकी हलचल तेज़ हो चुकी है और आने वाले महीनों में यहां भी कोरोना वायरस के ख़िलाफ़ टीकाकरण शुरू कर दिया जाएगा। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने कोरोना वायरस के ख़िलाफ़ टीका लगवा लिया है। शिल्पा ने यह जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की और बताया, कैसा महसूस कर रही हैं। 

loksabha election banner

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो चेहरे पर मास्क पहने हुए हैं और उनकी एक बाजू पर गॉज लगी दिख रही है, जो वैक्सीनेशन के बाद चिपकाई गयी है। शिल्पा ने इस फोटो के साथ लिखा- टीकाकरण हो गया और अब सुरक्षित महसूस कर रही हूं। अब यही नया सामान्य है। 2021 मैं तैयार हूं। शुक्रिया यूएई। मिंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, यूएई की 8 फीसदी आबादी का अब तक टीकाकरण हो चुका है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shirodkar (@shilpashirodkar73)

शिल्पा दुबई में रहती हैं। शिल्पा जानी-मानी अभिनेत्री नमृता शिरोडकर की बड़ी बहन हैं और साउथ के स्टार महेश बाबू की सिस्टर-इन-लॉ हैं। नम्रता ने कमेंट में लिखा- गुड गर्ल। शिल्पा ने अपना फ़िल्मी करियर अस्सी के दशक के अंत में शुरुआत किया था और नब्बे के दौर में कई जाने-माने कलाकारों के साथ फ़िल्में की थीं। इनमें 1990 में आयी अनिल कपूर किशन कन्हैया भी शामिल है। मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा, चंकी पांडेय समेत कई कलाकारों के साथ शिल्पा नियमित रूप से फ़िल्मों में नज़र आती रहीं। 1993 में अमिताभ बच्चन की बेहद चर्चित फ़िल्म खुदा गवाह में भी शिल्पा ने एक रोल निभाया था। 1994 में सुनील शेट्टी की फ़िल्म गोपी किशन में शिल्पा ने पैरेलल फीमेल लीड रोल निभाया। शिल्पा ने कुछ टीवी शोज़ में भी काम किया था। 

एक टाइम था, जब इंडस्ट्री में शिल्पा को जिंक्स कहा जाने लगा था, क्योंकि उनके कई प्रोजेक्ट्स शुरू ही नहीं हो सके। दिलीप कुमार की डायरेक्टोरियल डेब्यू फ़िल्म कलिंगा कभी शुरू नहीं हो सकी, जिसमें शिल्पा फीमेल लीड में थीं। अजय देवगन के साथ सिंगर और कमल हासन की फ़िल्म लेडीज़ ओनली भी शुरू नहीं हो सकी थीं। शिल्पा ने 1989 की फ़िल्म भ्रष्टाचार से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए शिल्पा ने कहा था कि इस टैग को हटाने में मिथुन चक्रवर्ती ने उनकी काफ़ी मदद की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.