मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। जम्मू कश्मीर से जब से आर्टिकल 370 खत्म हुआ है उसके बाद से सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। लोग तरह-तरह के जोक्स शेयर कर रहे हैं। कोई वहां प्लॉट खरीदने की बात कर रहा है तो कश्मीरी लड़की से शादी करने की। हालांकि बड़ी संख्या में लोग ऐसे भी हैं जो ‘कश्मीरी लड़की से शादी’ करने वाले जोक्स की आलोचना कर रहे हैं।

इसी बीच बीजेपी विधायक बिक्रम सोनी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो ‘कश्मीरी गोरी लड़कियों से शादी’ पर बयान दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिच्चा चड्ढा ने उनके इस बयान पर उन्हें लताड़ा भी है। ये वीडियो मुजफ्फरनगर में आयोजित एक कार्यक्रम का है जिसमें बीजेपी विधायक बोलते नजर आ रहे हैं कि देश के मुसलमानों को अब खुश होना चाहिए कि वो अब बिना किसी डर के 'गोरी' कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं। इतना ही नहीं विधायक ने कहा, 'बीजेपी के कुंवारे नेता भी अब कश्मीर जाकर वहां प्लॉट भी खरीद सकते हैं और शादी कर सकते हैं'।

विधायक के इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जमकर भड़की हैं और उन्हें करारा जवाब दिया है। रिच्चा ने ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें डायनॉसोर दिख रहा है। ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, 'रेसिस्ट, सेक्सिस्ट, सेक्स के भूखे डाइनोसॉर अभी लुप्त नहीं हुए हैं बल्कि और फल-फूल रहे हैं! इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी...?'  रिच्चा ने एक ट्वीट का  लिंक शेयर करते हुए ये ट्वीट किया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप