Move to Jagran APP

जब हॉट पैंट में घर से बाहर निकली थीं अजय देवगन की ये एक्ट्रेंस, लोग बोले- ‘पैंट पहनना भूल गई क्या?’

एक्ट्रेस उनकी साल 2019 की एक तस्वीर को लेकर फिर से ट्रोल किया जा रहा है। ये घटना साल 2019 के जनवरी महीने की है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 02:26 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 02:26 PM (IST)
जब हॉट पैंट में घर से बाहर निकली थीं अजय देवगन की ये एक्ट्रेंस, लोग बोले- ‘पैंट पहनना भूल गई क्या?’
जब हॉट पैंट में घर से बाहर निकली थीं अजय देवगन की ये एक्ट्रेंस, लोग बोले- ‘पैंट पहनना भूल गई क्या?’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड स्टार्स हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनके फैंस भी स्टार्स के लुक और स्टाइल को फॉलो करते हैं। लेकिन कई बार सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जहां स्टार्स को ढेर सारे अच्छे कमेंट्स मिलते हैं, तो कई बार उन्हें उनके लुक और ड्रेस को लेकर जबरदस्त ट्रोल भी किया जाता है। कुछ ऐसी ही बॉलीवुड और टॉलवुड फिल्मों की हिट एक्ट्रेेस रकुल प्रीत सिंह के साथ भी हुआ था। रकुल प्रीत को उनकी एक पुरानी तस्वीर को लेकर फैंस ने उन्हें फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है।  

loksabha election banner

 

एक्ट्रेस रकुल प्रीत को उनकी साल 2019 की एक तस्वीर को लेकर फिर से ट्रोल किया जा रहा है। ये घटना साल 2019 के जनवरी महीने की है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस राकुल प्रीत सिंह की एक तस्वीर वायरल हो रही थी। इस तस्वीर में वह डेनिम हॉट पैंट के साथ डेनिम की ही जैकेट पहने हुईं थी, लेकिन कुछ लोगों को ऐसा लगा जैसा उन्होंने जैकेट के नीचे कुछ पहना ही नहीं है। तस्वीर में वह अपनी कार से उतरती नजर आ रही थीं।  

उनके ये तस्वीर देखते ही देखते साशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इसके बाद से ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शरू कर दिया था। कुछ लोगों ने इसे एक्ट्रेस का स्टाइल बताया तो कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने ये कहा कि शायद वो पैंट पहना भूल गईं। वहीं एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि पब्लिक प्लेस पर आने से पहले क्या पहनना चाहिए क्या नहीं ये आपको पता नहीं है क्या?

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद और खुद के ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते ​हुए लिखा था, 'जो मेरे एथिक्स पर सवाल उठा रहे हैं, वे लोग उस समय क्यों नहीं बोलते जब महिलाओं का शोषण हो रहा होता है। मैं ये बात मानसिक रूप से बीमार लोगों को ये अहसास दिलाने के लिए बोल रही हूं कि उनकी भी फैमिली है। उन्हें कैसा लगेगा जब उनके साथ भी ऐसा ही होगा। मुझे लगता है कि इस पर उनकी मां उन्हें थप्पड़ जरूर मारेंगी।'

रकुल प्रीत एक्टर अजय देवगन के साथ फिल्म 'दे दे प्यार दे' में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू भी लीड रोल में नजर आईं थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.