नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के बाद देश के कई राज्यों में ​अब टिड्‌डी का आतंक मचा है। ये लॉकडाउन के अब दूसरी बड़ी चिंता का ​कारण बनी हुई है। ये टिड्‌डी पलभर में हरे-भरे खेतों को नष्ट कर रही हैंं। इन ​टिड्‌डी ने ​पिछले दिनों पाकिस्तान में जमकर कहर मचाने के बाद अब भारत में भी अपना आतंक शुरू कर दिया है। पाकिस्तान से शुरू होकर अब इन टिड्डियों के दल ने राजस्थान में कहर मचाया।

वहीं, अब ये अन्य पश्चिमी राज्यों में फैल गया है। अब​तक इनका देश के 6 राज्यों में हमला हो चुका है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स टिड्डियों को बड़े ही चाव से खाता हुआ दिख रहा है। इस वीडियो को देखकर प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा उस शख्स पर काफी भड़क गई हैंं। उन्होंने सोशल मीडिया पर शख्स पर नाराज होते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

मीरा चोपड़ा ने शख्स का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह फॉरवर्ड वीडियो मिला है। क्या यह वीडियो सही है। लोग सच में टिड्डी खा रहे हैं? क्या कोरोना वायरस से उन्होंने अभी तक कोई सबक नहीं सीखा है? हैरान करने वाला है।' 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पहले टिड्डियों के एक थैले को अपनी कार से निकालता है। फिर उसमें से एक जिंदा टिड्डी निकालता है और फिर वह टिड्डी का टांग तोड़ता है उसे जिंदा ही नोचकर खााने लगता है। इसके बाद वीडियो में दिखाया गया है कि कई सारे लोग टिड्डियों से भरे बैग खरीद रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा की बात करें तो बॉलीवुड फिल्म '1920 लंदन' और 'सेक्शन 375' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मीरा का सोशल अकाउंट उनकी हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरों से भरा पड़ा है। 

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस