नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक रही मुमताज (Mumtaz) के परिवार ने उन खबरों को खारिज कर दिया है, जिसमें बताया जा रहा था कि मुमताज का निधन हो गया है। मुमताज के परिवार के एक सदस्य ने उनके निधन की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि वो पूरी तरह सेहतमंद हैं। मुमताज की तबीयत की जानकारी देते हुए उनके परिवार के सदस्य ने यह भी कहा है, 'वो (मुमताज) यह जानना चाहती हैं कि क्यों लोग इस तरह की खबरों को फैला रहे हैं।

वहीं फिल्म निर्देशक मिलाप जावेरी ने एक ट्वीट कर बताया कि वो स्वस्थ्य हैं और वो चाहती हैं कि ये अफवाहें बंद हों. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुमताज आंटी जीवित हैं और पूरी तरह ठीक हैं। अभी उनसे और उनके भतीजे से बात हुई है। वे चाहती हैं कि ऐसी अफवाहें बंद हों।' पहल सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ रही थी कि मुमताज का शुक्रवार को निधन हो गया है। हालांकि 70 साल की मुमताज ठीक हैं और लंदन में अपने परिवार के साथ रह रही हैं।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब मुमताज के निधन की झूठी खबरें फैल रही हो। इससे पहले पिछले साल अप्रैल में भी उनके निधन की अफवाह उड़ी थी, जिसे मुमताज की छोटी बेटी तान्या ने सोशल मीडिया पर खारिज किया था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर और भी कई स्टार्स के निधन की झूठी खबरें फैलती रहती हैं। आपको बता दें कि मुमताज 1970 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने मेला, अपराध, नागिन, ब्रह्मचारी, राम और श्याम, दो रास्ते और खिलौना जैसी कई फिल्मों में अदाकारा के तौर पर काम किया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप