नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के हाथों से लेकर अब सीबीआई के हाथों में सौंप दी गई है। यानी अब इस केस की जांच सीबीआई करेगी। जिस दिन (14 जून) सुशांत ने आत्महत्या की थी उस दिन से उनके फैंस और कुछ सेलेब्स लगातार इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। 

जब बिहार पुलिस इस केस में इन्वॉल हुई तो नीतीश सरकार ने भी सुशांत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग की। नीतीश सरकार की सिफारिश के बाद आज केंद्र सरकार ने ये फैसला लिया कि अब इस केस की जांच सीबीआई करेगी। फैसला सामने आने के बाद फैंस ने तो ख़ुशी ज़ाहिर की ही, वहीं कुछ सेलेब्स के भी रिएक्शन सामने आए। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने सीबीआई जांच को लेकर बयान दिया है। एक्ट्रेस का कहना है  कि सबूत मिट चुके हैं ऐसा लगता है ये प्री प्लान्ड है। स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘उम्मीद करती हूं कि सीबीआई को उनका काम करने की आज़ादी दी जाएगी। सबूत मिट चुके हैं, ये प्री प्लान्ड जैसा लगता है, लेकिन वहीं दूसरी तरफ मुझे अपनी न्यायपालिक पर पूरा भरोसा है। उम्मीद करती हूं सुशांत के परिवार को न्याय मिलेगा’। 

क्या सुशांत की आत्महत्या की वजह रिया है? इस सवाल के जवाब में कोएना ने कहा, ‘पता नहीं, लेकिन उसके (सुशांत) के पिता को यकीनन बहेतर पता है। उन्होंने फरवरी में ही पुलिस को इस बार में बताया था जब उन्हें अपने बेटे के लिए ख़तरा महसूस हुआ था। तब क्यों पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। वो डॉमिनेटिंग थी, उसे कंट्रोल करती थी। लेकिन केस सॉल्व होने के तक हम किसी को आरोपी नहीं कह सकते। मैं सुशांत के परिवार के साथ हूं। दिल दुखता है जब में सुशातं के पिता की वीडियोज़ और फोटो देखती हूं’।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021