Move to Jagran APP

बड़ी खबर! 2020 के इस महीने नताशा संग शादी करेंगे वरुण धवन? जगह भी हुई फाइनल

वरुण और नताशा को लम्बे समय से साथ हैंगआउट करते देखा जा रहा है और पिछले काफी समय से दोनों की शादी की खबरें भी आ रही है। ऐसे में अब वरुण-नताशा की शादी की डेट भी सामने आ गई है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 09:48 AM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 10:13 AM (IST)
बड़ी खबर! 2020 के इस महीने नताशा संग शादी करेंगे वरुण धवन? जगह भी हुई फाइनल
बड़ी खबर! 2020 के इस महीने नताशा संग शादी करेंगे वरुण धवन? जगह भी हुई फाइनल

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड स्टार्स के फैंस को उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लइाफ के बारे में जानने में दिलचस्पी रहती है। वहीं अगर बात उनकी शादी की हो तो उनकी दिलचस्पी चार गुना बड़ जाती है। वहीं अब बॉलीवुड के एक और हैंडसम एक्टर की शादी की खबर सामने आ रही है। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि वरुण धवन हैं। लंबे समय से वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर चर्चा चल रही है। वहीं अब इन दोनों की शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। तो चहिए जानते हैं उनकी शादी की डिटेल...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

💙

वरुण धवन और नताशा दलाल दोनों बचपन के दोस्त हैं। ​दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर एक साथ पार्टीज और इवेंट में देखा जाता है। हाल ही में ये क्यूट कपल अरमान जैन की शादी में रोमांटिक अंदाज में नजर आया था। बता दें कि अब दोनों शादी के बंधन में बंधने को पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में अब वरुण-नताशा की शादी की डेट भी सामने आ गई है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक ये जोड़ी 22 मई 2020 को थाईलैंड के JW Marriott Khao Lak Resort & Spa में शादी करने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

Pyaar tera delhi ki sardi 🥶 #3 days for streetdancer3d

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

स्पॉटबॉय ने सूत्र के हवाले से ये खबर दी है कि 2020 की गर्मियों में वरुण-नताशा ब्याह रचाने वाले हैं। इतना ही नहीं सुनने में ये आ रहा है कि इन ​दोनों की शादी में फिल्ममेकर करण जौहर अहम भूमिका निभाने वाले हैं। इतना ही नहीं वरुण धवन और नताशा दलाल, करण जौहर के ज्वैलरी ब्रांड त्यानी ज्वैलरी के जेवर को अपने संगीत पर पहनेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.