Move to Jagran APP

सात साल के हुए शाह रुख खाना के बेटे अबराम, फैंस ने कहा- 'मिनी एसआरके'

शाह रुख खान के छोटे बेटे अबराम कल सात साल के हो गए हैं। बुधवार को उनका जन्मदिन था। सोशल मीडिया पर अबराम को जन्मदिन की काफी शुभकामनाएं मिलीं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 04:19 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 04:19 PM (IST)
सात साल के हुए शाह रुख खाना के बेटे अबराम, फैंस ने कहा- 'मिनी एसआरके'
सात साल के हुए शाह रुख खाना के बेटे अबराम, फैंस ने कहा- 'मिनी एसआरके'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड किंग खान शाह रुख खान की तरह ही उनकी फैमिली भी लाइम लाइट में बनी रहती हैं। फिर चाहे उनकी लाडली बेटी सुहाना खान हो या फिर उनके छोटे बेटे अबराम। बता दें कि अबराम कल सात साल के हो गए हैं। कल उनका जन्मदिन था। इस मौके पर फैमिली और शाह रुख खान के फैंस ने उन्हें ढेर सारी बधाई दी। लॉकडाउन के चलते अबराम का जन्मदिन पर बड़ी पार्टी तो नहीं दी गई लेकिन परिवार के लोगों ने इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ा।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Model 😍 #abramkhan

A post shared by Abram Khan (@iamabramk) on

शाह रुख खान के छोटे बेटे अबराम कल सात साल के हो गए हैं। बुधवार को उनका जन्मदिन था। सोशल मीडिया पर अबराम को जन्मदिन की काफी शुभकामनाएं मिलीं। अबराम अभी सिर्फ सात साल के हैं, लेकिन उनके कई फैन क्लब सोशल मीडिया पर चलते हैं। शाह रुख के फैंस की तरफ से भी उन्हें बधाइयां मिल रही थीं। एक यूजर ने शाह रुख और अबराम की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'जैसे पिता, वैसा बेटा।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सात साल के हो गए हैं अबराम। यकीन नहीं होता। कल ही बात लगती है, जब शाह रुख खान ने उनकी तस्वीर साझा की थी।'

 

View this post on Instagram

Happy birthday to Roohi and Yash ❤ #Abramkhan

A post shared by Abram Khan (@iamabramk) on

एक ने लिखा, 'इस क्यूट ब्वाय ने पहले ही दिन से हमारे दिल को चुरा लिया था। उनका यह दिन खूबसूरत हो।' कई यूजर्स ने अबराम के बर्थडे और ईद के दौरान के पुराने वीडियो भी साझा किए। एक ने लिखा कि अबराम के फैंस बाकी स्टार किड के फैंस से कहीं ज्यादा हैं। एक यूजर ने अबराम को मिनी एसआरके भी कह दिया। शाह रुख खान की कंपनी रेड चिलीज वीएफएक्स ने अबराम को जन्मदिन पर खुशियों की कामना करते हुए उन्हेंं विश करते हुए एक तस्वीर साझा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.