नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से जो जहां था वहीं फंस के रह गया है। लॉकडाउन में कई बॉलीवुड स्टार्स भी घर से दूर अन्य जगहों पर फंसे हुए हैं। वहीं बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी लॉकडाउन में अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में हैं। उनके साथ वहां फैमिली के कुछ लोग और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी हैं। फार्म हाउस से दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। वहीं अब सलमान और जैकलीन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि जल्द ही सलमान एक नया गाना लेकर आ रहे है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@jacquelinef143 @waluschaa

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस के फैंस के लिए खुशखबरी है कि उनका नया गाना जल्द ही आने वाला है। इस गाने का नाम- 'तेरे बिना...' है। इस गाने को भी सलमान खान ने अपनी आवाज दी है. जल्द ही इस गाने का टीजर आने वाला है। 

'तेरे बिना...' गाने में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएंगीं। इस गाने को लेकर सलमान ने लॉकडाउन के बीच इंटरव्यू दिया। सलमान के इस इंटरव्यू का वीडियो साढ़े चार मिनट का है, जिसको सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

सलमान ने इंटरव्यू में कहा, 'एक गाना मेरे जेहन में थे तो मैंने सोचा कि इस समय में गाने को रिलीज कर ही देते हैं। हमारी बिल्डिंग गैलेक्सी के अंदर एक हमारे बचपन का दोस्त रहता है, जिसका नाम है अज्जू भाटिया। जब उन्होंने यह सॉन्ग सुनाया, मुझे बहुत पसंद आया। मैंने सोचा कि इस गाने को यही पर रिलीज कर देते हैं। अपना प्रोडक्शन हाउस तो है ही।'

इसी इंटरव्यू में जैकलीन ने कहा, 'जहां ऐसे शूट के लिए तमाम लाइट, मैकअप और बाकी की चीजों के लिए लोगों की जरूरत होती थी, वहीं यहां केवल तीन लोगों ने सारा काम कर लिया। उन्होंने कहा मैंने गाने की शूटिंग के साथ-साथ लाइट आदि चेक का काम भी किया।' 

बता दें कि दोनों का गाना 'तेरे बिना...' पनवेल वाले फॉर्म हाउस में शूट किया गया है। इसे शूट करने में 4 दिन का वक्त लगा। फिर भी, हमने अभी तक इस प्रोपर्टी का बहुत ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया है, इसके चलते मुझे इसे प्रिजेंट करने की जरूरत नहीं है। सलमान और जैकलीन का ये इंटरव्यू सुनने के बाद उनके फैन्स उनके अपकमिंग सॉन्ग के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस