नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को हत्यारा बताया गया है। दावा किया जा रहा है कि यह स्क्रीनशॉट पाकिस्तानी चैनल का है, जिसने गलती से एक हत्यारे के स्थान पर आमिर खान की फोटो लगा दी। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी चैनल एमक्यूएम लीडर आमिर खान पर खबर चलाई जा रही थी, जो हत्या का आरोपी है। ऐसे में चैनल ने गलती से एमक्यूएम नेता की जगह बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फोटो लगा दी। हालांकि, चैनल ने बाद में इस गलती को ठीक कर लिया है।

हत्यारे की जगह लगाई तस्वीर

चैनल ने भले ही अपनी गलती सुधार ली, लेकिन इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो गया है। पाकिस्तानी चैनल की इस गलती से आमिर खान के फैंस काफी नाराज हैं और सोशल मीडिया पर चैनल के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं। हालांकि, इन दावों पर पाकिस्तानी चैनल की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है और अभी इस स्क्रीनशॉट की पुष्टि होना भी बाकी है। हालांकि, दावों की वजह से ये फोटो काफी वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर अब फैंस पाकिस्तानी चैनल की निंदा कर रहे हैं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देने वाले हैं, जिस पर आमिर खान लंबे समय से काम कर रहे हैं और उन्होंने फिल्म की शूटिंग में कई फिटनेस टांसफोर्मेशन भी किए हैं। अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म इसी साल नहीं, बल्कि अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज हो पाएगी, जो पहले इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होनी थी। आपको बता दें कि पहले आमिर खान की इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की बच्चन पांडे रिलीज होनी थी, लेकिन आमिर के लिए अक्षय कुमार ने इसकी डेट बदल ली थी।

हालांकि, लॉकडाउन की वजह से अभी फिल्म का प्रोजेक्ट अटका हुआ है और लॉकडाउन के बाद प्रोजेक्ट शुरू हो जाएगा। ऐसे में फिल्म रिलीज होने में देरी भी हो सकती है। अगर आप भी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो आपको फिल्म 2021 में बड़े पर्दे पर दिखाई दे सकती है।  

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस