Move to Jagran APP

Bobby Deol ने 2 मिनट के वीडियो में दिखाया 25 साल का सफ़र, बताया- क्यों बने 'आश्रम' के बाबा

Bobby Deol 25 Years बॉबी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करके लिखा- अपनी 25 सालों की यात्रा के कुछ लम्हे साझा कर रहा हूं। इस वीडियो में बॉबी कहते हैं- यह मेरा सिल्वर जुबली साल है। एक एक्टर के तौर पर 25 साल इतनी तेज़ी से गुज़र गये।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 10:06 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 10:19 AM (IST)
Bobby Deol ने 2 मिनट के वीडियो में दिखाया 25 साल का सफ़र, बताया- क्यों बने 'आश्रम' के बाबा
क्लास ऑफ़ 83 और आश्रम में बॉबी देओल। (Photo- Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। धर्मेंद्र के बेटे और सनी देओल के छोटे भाई बॉबी देओल ने 6 अक्टूबर को इंडस्ट्री में 25 साल का शानदार सफ़र पूरा किया। उनकी पहली फ़िल्म 'बरसात' 1995 में इसी तारीख़ को रिलीज़ हुई थी। अपने करियर की सिल्वर जुबली के इस मौक़े पर बॉबी ने एक 2 मिनट का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करके अपने फ़िल्मी सफ़र के कुछ प्रमुख पड़ावों के बारे में बात की। इस वीडियो में बॉबी ने यह भी बताया कि एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ 'आश्रम' में क्यों काम किया, जो उनके लिए बिल्कुल अलग अनुभव था।

loksabha election banner

बॉबी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करके लिखा- ''अपनी 25 सालों की यात्रा के कुछ लम्हे साझा कर रहा हूं।'' इस वीडियो में बॉबी कहते हैं- ''यह मेरा सिल्वर जुबली साल है। एक एक्टर के तौर पर 25 साल इतनी तेज़ी से गुज़र गये।'' बॉबी वीडियो में डेब्यू फ़िल्म 'बरसात' के एक सीन के बारे में बताते हैं, जिसमें वो घोड़े पर सवार हैं- ''यह फ़िल्म का आख़िरी शॉट था। सीन के दौरान मेरा पैर टूट गया था।''

इस फ़िल्म में बॉबी के रंगीन चश्मे काफ़ी लोकप्रिय हुए थे। इस बारे में जूनियर देओल कहते हैं कि उनके पास परपल रंग के चश्मे थे और इस गाने में वो इन्हें पहनना चाहते थे। फ़िल्म रिलीज़ होने के बाद इनका ज़बरदस्त क्रेज़ हुआ था। बर्फ़ पर शूट किये गये फ़िल्म के फाइट सीन के बारे में बॉबी ने बताया कि उन्हें लाइट के सामने बिठाया जाता था। उससे कपड़े सुखाये जाते थे। 

सस्पेंस-थ्रिलर 'गुप्त' बॉबी के करियर की यादगार फ़िल्म है, जिसमें काजोल ने नेगेटिव रोल निभाया था। इसके गाने दुनिया हसीनों का मेला की तैयारियों को लेकर बॉबी बताते हैं कि हर शॉट से पहले वो रिहर्सल करते थे। सनी देओल के निर्देशन में बनी 'दिल्लगी' में अपनी परफॉर्मेंस को बॉबी सबसे बेहतरीन में से एक बताते हैं। 

'अपने' में बॉबी को पहली बार डैड धर्मेंद्र और भाई सनी के साथ एक साथ काम करने का मौक़ा मिला। बॉबी के लिए यह सबसे यादगार लम्हा था। 'रेस 3' के बारे में बॉबी बताते हैं कि सलमान ने उन्हें फोन किया और पूछा- ''मामू शर्ट उतारेगा?'' नेटफ्लिक्स की फ़िल्म 'क्लास ऑफ़ 83' के बारे में बॉबी कहते हैं कि इस तरह का काम वो लम्बे अर्से से करना चाह रहे थे। बॉबी ने बताया कि 'आश्रम' उन्होंने प्रकाश झा के लिए की, जिनके साथ लम्बे समय से काम करने के इच्छुक थे। लेकिन, जब उन्होंने बताया कि उन्हें बाबा का रोल प्ले करना है तो वो चौंक गये थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.