नई दिल्ली। सुपरहिट फिल्म 'बरसात' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले बॉबी देओल पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। वह पिछली बार फिल्म 'यमला पगला दीवाना 2' में नजर आए थे। लेकिन अब खबर है कि वह जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। बॉबी की फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है।

पिछली बार सनी देओल और पापा धर्मेंद्र के साथ बॉबी देओल फिल्म 'यमला पगला दीवाना 2' में नजर आए थे। खबर है कि बॉबी फिल्म 'रोह' से वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूस भी बॉबी खुद ही कर रहे हैं। फिल्म यूके में दिसंबर से शूट की जाएगी।

बॉबी देओल के बाद इस एक्टर का भी डीजे बनने पर हुआ इतना बुरा हाल!

बताया जा रहा है कि 'रोह' को यूके में 25 दिन की शूटिंग के शेड्यूल में पूरा कर लिया जाएगा। यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। यह बॉबी के अब तक के करियर से हटकर बताई जा रही है। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

फिल्म 'रोह' की कहानी क्या होगी, अभी इसका तो खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा हे कि बॉबी देओल इस फिल्म में एकदम जुदा अंदाज में नजर आएंगे। यह एक एक्सपेरिमेंटल फिल्म बताई जा रही है। बॉबी को उम्मीद है कि यह फिल्म उन्हें एक बार फिर से बॉलीवुड में स्थापित करने में मददगार साबित होगी।

Posted By: Tilak Raj

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप