मुंबई। सैफ़ अली ख़ान, नवाज़ुद्दीन सिद्दक़ी, अभिषेक बच्चन और इमरान हाशमी के बाद अब बॉबी देओल वेब की दुनिया में एंट्री मार रहे हैं। शाह रुख़ ख़ान निर्मित वेब फ़िल्म Class Of 83 से बॉबी वेब का सफ़र शुरू कर रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है।

बॉबी ने इसकी जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर की है। अतुल सभरवाल निर्देशित फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी। बॉबी ने लिखा है- नेटफ्लिक्स ओरिजनल क्लास ऑफ़ 83 से वेब वर्ल्ड में शुरुआत करने को लेकर उत्साहित हूं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्लास ऑफ़ 83 पीरियड फ़िल्म है, जिसकी कहानी एस हुसैन ज़ैदी के अप्रकाशित नॉवल से ली गयी है। यह एक आईपीएस अफ़सर के बारे में है, जो कुछ ऑफ़िसर्स को एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बनने के लिए ट्रेन करता है। शाह रुख़ इसके अलावा नेटफ्लिक्स के लिए एक वेब सीरीज़ का निर्माण भी कर रहे हैं। Bard Of Blood शीर्षक से बन रही इस सीरीज़ में इमरान हाशमी लीड रोल निभा रहे हैं। इमरान का भी यह वेब डेब्यू है। अगर दूसरे कलाकारों की बात करें तो अभिषेक बच्चन ब्रीथ 2 के ज़रिए वेब वर्ल्ड में डेब्यू कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Excited to venture into the web world with #ClassOf83 a ‪@netflix_in original film by @atulsabharwal produced by @iamsrk @_gauravverma @redchilliesent

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

ज़ीरो के फ्लॉप होने के बाद शाह रुख़ ने बतौर एक्टर ब्रेक ले लिया है और प्रोडक्शन में ज़्यादा दिल लगा रहे हैं। शाह रुख़ ने अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फ़िल्म बदला का निर्माण किया था, जो बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही। यह फ़िल्म इनविज़िबल गेस्ट का आधिकारिक रीमेक थी, जिसे सुजॉय घोष ने निर्देशित किया था।

बॉबी इसके अलावा अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 4 में भी नज़र आएंगे। पिछले साल रेस 3 में उन्होंने सलमान ख़ान के साथ एक अहम रोल निभाया था। हालांकि फ़िल्म ज़्यादा चली नहीं। 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस