रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। मुंबई में पले बढ़े कई फिल्मी सितारों को मराठी भाषा तो बड़ी अच्छी तरह आती है लेकिन बॉबी देओल और तुषार कपूर को बचपन में मराठी पल्ले नहीं पड़ी थी। इस कारण उनको बड़ा नुकसान उठाना पड़ा था।

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की मराठी फिल्म 'भिकारी' के म्यूज़िक लांच के मौके पर आये बॉबी ने बताया " मैं मराठी की परीक्षा में पांचवी कक्षा में फेल हो गया था और इस कारण मेरी मराठी वही खत्म हो गई लेकिन मराठी के प्रति मेरा प्रेम कम नहीं हुआ है।" इस मौके पर बॉबी देओल ने गणेश आचार्य की फिल्म 'भिकारी' के लिए उन्हें शुभकामनायें देते हुए कहा कि गणेश जी ने फिल्म के इस गाने में कमाल ही कर दिया है। फिल्म बहुत भव्य लग रही है। गणेश जी बहुत परिश्रम करते हैं और वो भी इतनी सरलता से कि वह दिखाई नहीं देता।"

इसी इवेंट में आये तुषार कपूर ने बताया "मराठी के कारण मुझे 8वीं कक्षा में अपना रैंक गंवाना पड़ा था। हालांकि मुझे मराठी भाषा समझ में आती है। बता दें कि इसी फिल्म के लॉन्च के लिए पहले वरुण धवन और आलिया भट्ट भी आये थे।

यह भी पढ़ें:Bye Bye India: हॉलीवुड में जलवा दिखाने फिर उड़ गईं प्रियंका चोपड़ा, दिलकश तस्वीरें

 

फिल्म 'भिकारी' की कहानी एक सत्य घटना पर आधारित है, जिसमें माँ-बेटे के रिश्ते को बताया गया है। चार अगस्त को रिलीज़ हो रही इस फिल्म में स्वप्निल जोशी मेन लीड में हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप