Move to Jagran APP

Bobby Deol की इस एक्ट्रेस के साथ किरदार की तैयारी में हो गई थी रैगिंग, खुद बताया पूरा किस्सा

Bobby Deol की वेब सीरीज़ आश्रम हाल ही में रिलीज हुई है। इसमें बॉबीएक भ्रस्ट बाबा के किरदार में नज़र आए हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 08:00 AM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 08:18 AM (IST)
Bobby Deol की इस एक्ट्रेस के साथ किरदार की तैयारी में हो गई थी रैगिंग, खुद बताया पूरा किस्सा
Bobby Deol की इस एक्ट्रेस के साथ किरदार की तैयारी में हो गई थी रैगिंग, खुद बताया पूरा किस्सा

नई दिल्ली, जेएनएन। किरदार की तैयारी के लिए कलाकार अक्सर वास्तविक परिस्थितियों का अनुभव लेना पसंद करते हैं। कुछ ऐसा ही वेब सीरीज आश्रम में कुश्ती खिलाड़ी पम्मी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अदिति पोहनकर के साथ भी देखा गया। अपने किरदार की तैयारी के लिए उन्होंने हरियाणा में कुश्ती का प्रशिक्षण देने वाली कई संस्थाओं और अखाड़ों का दौरा किया। एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान हरियाणा की महिला पहलवानों के साथ अपने अनुभव बयां करते हुए अदिति ने बताया कि इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू होने के करीब दस दिन पहले ही वह हरियाणा चली गईं थीं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Another HIT for this year ! Wow 2020 has been a huge surprise for me , truly blessed to have this opportunity to work with Prakash jha ! @iambobbydeol @iamroysanyal @tushar.pandey @anurittakjha @goenkaanupriya @parinitaaseth @adhyayansuman @jhadisha @darshankumaar

A post shared by SHE (@aaditipohankar) on

वहां पहुंचकर उन्होंने महिला कुश्ती खिलाड़ियों से बातचीत की और कुश्ती के दांव-पेंच सीखे। इतना ही नहीं कुश्ती खिलाड़ियों के रहन-सहन के बारे में जानने के लिए अदिति उनके हॉस्टल भी गईं। जहां उन्हें नई छात्रा समझकर कुछ लड़कियों ने उनकी रैगिंग भी की। कुछ ने उनसे सवाल-जवाब किए, तो कुछ ने उनके ऊपर पानी फेंका। हालांकि अदिति को यह सब बुरा नहीं लगा क्योंकि इस अनुभव से उन्हें अपने किरदार की तैयारी में काफी मदद मिली। इस दौरान अदिति ने कहा कि दोनों के व्यक्तित्व में खेल के प्रति प्रेम ही सबसे बड़ी समानता है। स्कूल के दिनों में वह भी धावक हुआ करतीं थीं और कई पदक भी जीते हैं।

 

View this post on Instagram

From learning a new sport, a new language and to this amazing successful series - both my teachers have given me so much this year with #aashram Thank you Prakash sir and @sangramsingh_wrestler for everything ! #happyteacherday

A post shared by SHE (@aaditipohankar) on

आपको बता दें कि अदिति पोहनकर एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। अदिति पोहनकर ने हिंदी के अलावा मराठी और तमिल मूवी में भी काम किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.