Move to Jagran APP

Kangana Ranaut Bungalow: कंगना रनोट के बंगले पर बीएमसी ने चस्पा किया नोटिस, जानें पूरा मामला

Kangana Ranaut Bungalow बीएमसी ने कंगना के बंगले के सामने नोटिस चस्पा किया है। जवाब देने के लिए 24 घंटे की मोहलत दी गई है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 08:27 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 09:35 AM (IST)
Kangana Ranaut Bungalow:  कंगना रनोट के बंगले पर बीएमसी ने चस्पा किया नोटिस, जानें पूरा मामला
Kangana Ranaut Bungalow: कंगना रनोट के बंगले पर बीएमसी ने चस्पा किया नोटिस, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Bungalow: कोरोना काल में अपने होम टाउन गईं, कंगना रनोट 9 सितंबर यानी आज वापस मुंबई लौटने वाली हैं। उनके लौटने से पहले ही  बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने एक्ट्रेस के बंगले के बाहर नोटिस चिपकाया है। इस नोटिस में कहा गया है कि बिना बीएमसी के मंजूरी के इस घर में कई बदलाव किए गए हैं।

loksabha election banner

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए एक अधिकारी ने बताया कि बीएमसी की एक टीम कंगना के सबअर्बन बांद्रा के पॉली हिल में स्थित बंगले पर गई। इसके बाद किसी के भी ना होने पर नोटिस चस्पा कर दिया। नोटिस में बताया गया है कि कंगना के बंगले में एक दर्जन से अधिक बदलाव किए गए हैं। अधिकारी ने बताया कि टॉयलेट को ऑफ़िस केबिन में बदल दिया गया। वहीं, सीढ़ी के पास में एक नया टॉयलेट बनाया जा रहा है। 

अधिकारी ने बताया कि बीएमसी ने कंगना को इस नोटिस पर जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय दिया है। ताकि सिविक बॉडी को पता चल सके कि उनके पास काम के लिए कई मंजूरी है या नहीं। 

आपको बता दें कि इसका जवाब कंगना अपने वकीले के सहारे भेज चुकी हैं। वहीं, बीएमसी के लगातार नोटिस पर कंगान ने कड़ा तेवर भी दिखाया है। उन्होंने कहा- मेरे वकील रिज़वान सिद्दीकी ने बीएमसी के नोटिस का जवाब दे दिया है। उम्मीद है कि वो मेरी प्रॉपर्टी को गिराने की योजना को रोक देंगे। 

इसके अलावा कंगना ने ट्वीट करके इस बात की भी जानकारी दी है कि बीएमसी ने एक प्रतिवाद भी दायर किया है। कंगना का कहना है कि बीएमसी मेरा घर तोड़ने को बेकरार है। मैंने इतने सालों में जज़्बे के साथ जिस चीज़ को बनाया है, उसे बहुत प्यार करती हूं, लेकिन अगर आप इसे तोड़ भी देंगे तो इससे मेरी स्प्रिट और मजबूत होगी। जारी रखिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.