नई दिल्ली, जेएनएन। Black Widow Trailer: मार्वल की फ़िल्मो के फैंस पूरी दुनिया में मौजूद हैं। ऐसे में मार्वल की एक के बाद एक फ़िल्में आ रही हैं। अब बारी है 'ब्लैक विडो' की। मार्वल फ्रैंचाइजी की इस नई फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। यह ट्रेलर सिर्फ दो मिनट का है, लेकिन रिलीज़ होते ही इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। कुछ ही घंटों में ट्रेलर को 5 लाख से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं।

इस ट्रेलर को मार्वल स्टूडियो के ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर भी किया गया। ट्रेलर के साथ कैप्शन लिखा गया,'मैं अपने पिछले समय से भाग रही हूं। देखिए मार्वल स्टूडियो के ब्लैक विडो का ट्रेलर। फ़िल्म 1 मई 2020 में थिएटर्स पर आएगी।'  इस ट्वीट में रिलीज़ डेट भी बता दी गई है। ऐसे में मार्वल के फैंस को मई का बेसब्री से इंतज़ार होगा।

ट्रेलर की शुरुआत Natasha Romanoff  की फैमिली के साथ होती है। जहां, वह रशियन जासूस का काम कर रही हैं। इस ट्रेलर में 'ब्लैक विडो' की बहन की भी एंट्री भी कराई गई है। इस ट्रेलर में Scarlett Johansson लीड रोल में नजर आ रही है। इस ट्रेलर को लेकर दिसंबर की पहले हफ्ते आने की उम्मीद जाताई जा रही थी। ऐसे में इस रिलीज़ कर मार्वल ने अपने फैंस को एक किस्म का सरप्राइज़ दिया है।

इस ट्रेलर में इमोशनल डायलॉग्स भी दिए गए हैं। इसमें ब्लैक विडो कहती है,'मेरे पास कुछ नहीं था। फिर मुझे यह नौकरी मिल गई, यह है परिवार। लेकिन कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता।' इस में ब्लैक विडो को एजेंट के रूप में दिखायी गई है। इसके अलावा ट्रेलर में एक्शन का जबरदस्त डोज़ भी दिया गया है। इसमें भारी ब्लास्ट, बंदूकें और धुआं-धुंआ नजर आ जाएगा। वहीं, विलेन 'टास्क मास्टर' की झलक फैंस को काफी रोमांचित कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फ़िल्म भारत में 30 अप्रैल को ही रिलीज़ हो जाएगी।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप