Move to Jagran APP

Sambit Patra Tweet: बीजेपी प्रवक्ता सम्बित पात्रा को ट्रोलिंग के बीच आयी ऋषि कपूर की याद, लिखा- अगर वो होते तो...

Sambit Patra Tweet सम्बित पात्रा ने बुधवार को एक ट्वीट किया था जिसमें एक बच्चा अपने ग्रांडफादर के मृत शरीर पर बैठा हुआ है। इस पर उन्होंने ट्वीट किया- पुलित्ज़र लवर्स?

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 10:17 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 06:18 PM (IST)
Sambit Patra Tweet: बीजेपी प्रवक्ता सम्बित पात्रा को ट्रोलिंग के बीच आयी ऋषि कपूर की याद, लिखा- अगर वो होते तो...
Sambit Patra Tweet: बीजेपी प्रवक्ता सम्बित पात्रा को ट्रोलिंग के बीच आयी ऋषि कपूर की याद, लिखा- अगर वो होते तो...

नई दिल्ली, जेएनएन। बीजेपी नेता और प्रवक्ता सम्बित पात्रा को अपने दोस्त ऋषि कपूर की शिद्दत से याद आयी है। सम्बित ने एक ट्वीट करके यह बात ज़ाहिर की, मगर इसके पीछे की कहानी राजनीतिक है। दरअसल, सम्बित पात्रा ने बुधवार को एक ट्वीट किया था, जिसमें एक बच्चा अपने ग्रांडफादर के मृत शरीर पर बैठा हुआ है। इस फोटो के साथ सम्बित ने लिखा था- पुलित्ज़र लवर्स? यह फोटो कश्मीर में आतंकवादियों के ख़िलाफ़ आर्मी की एक कार्रवाई के दौरान की थी। 

loksabha election banner

सम्बित को असंवेदनशील बताते हुए इस ट्वीट के बाद उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गयी। दिया मिर्ज़ा और विशाल ददलानी जैसे सेलेब्रिटीज़ ने भी इस पर प्रतिक्रिया जताई। सम्बित ने उन्हें जवाब भी दिया। टीवी की बहसों के दौरान भी सम्बित इनके जवाब दिये और वीडियो भी शेयर किये। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के सोशल मीडिया हमलों के बीच सम्बित को ऋषि कपूर याद आ गये।

सम्बित ने ट्वीट किया- आज मैंने दियाज़ और ददलानीज़ को तो जवाब दे दिया है, लेकिन उसी बॉलीवुड में मुझे अपने दोस्त ऋषि कपूर की याद आती है। अगर वो यहां होते तो मेरे साथ खड़े रहते। वो हमेशा मेरे साथ खड़े रहे। आप जहां कहीं भी हो ऋषि, आपको मेरा प्रणाम। बहुत याद आती है। मैं जानता हूं, आज रात आप ज़रूर कॉल करते।

बता दें, ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को हुआ था। तब सम्बित पात्रा ने अपने ट्वीट में गहरा दुख जताया था। सम्बित ने लिखा था- यक़ीन नहीं हो रहा। ऋषि कपूर नहीं रहे। लॉकडाउन के दौरान उनसे बात की थी। एक घंटे से अधिक बात हुई थी। वो हंस रहे थे और जीवन से भरे हुए लगे। वो बेहतरीन दोस्त थे। मुझे इस ख़बर को जज़्ब करने में वक़्त लगेगा। 

ऋषि ख़ुद भी ट्विटर पर काफ़ी सक्रिय थे और अक्सर ज्वलंत मुद्दों पर अपनी बात रखते रहते थे। सम्बित पात्रा के साथ ऋषि की दोस्ती उनके ट्वीट्स से ज़ाहिर होती थी। 2019 में लोकसभी चुनाव से पहले ऋषि ने ट्वीट करके सम्बित पात्रा को शुभकामनाएं दी थीं। उससे पहले भी ऋषि सम्बित की तारीफ़ करते रहे थे।

ऋषि कपूर बॉलीवुड की चंद ऐसी हस्तियों में शामिल थे, जिन्होंने अपने लिए जीवन के हर क्षेत्र में प्रशंसक और दोस्त बनाये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.