मुंबई। बॉलीवुड स्टार किड्स हमेशा लोगों को आकर्षित करते हैं। अब ये स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हों या फिर स्कूल जाते बच्चे, ये सुर्खियां बटोरने में कोई कमी नहीं रखते। इन्ही स्टार किड्स में से एक हैं अक्षय कुमार की बेटी नितारा जो 25 सितम्बर को अपना जन्मदिन मनाती हैं। नितारा के इस पांचवें जन्मदिन पर पापा अक्षय ने उनसे एक ख़ास रिक्वेस्ट की है!

अक्षय ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नितारा बड़े प्यार से अपने छोटे-छोटे हाथों से अक्षय की शेविंग कर रही हैं। अक्षय ने यह वीडियो शेयर करते हुए बताया कि यह उनके दिन का सबसे अच्छा समय होता है। अक्षय ने बेटी को बर्थडे विश किया और एक ख़ास रिक्वेस्ट करते हुए लिखा कि 'स्वीटहार्ट, प्लीज तुम बड़ी मत हो!'

यह भी पढ़ें: जब ट्रैफिक में फंसे होते हैं तो क्या करते हैं अक्षय कुमार

 

My favourite part of every day...my daughter shaving me at the sink, precious times, priceless moments! Happy Birthday my Princess 👑 One request, please don't grow up sweetheart 💖

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय के इस प्यारे पोस्ट को देखने के बाद हमें याद आ रही हैं सोशल मीडिया पर शेयर की गई अक्षय और नितारा की बहुत सी तस्वीरें। हर तस्वीर में अक्षय और नितारा की ख़ास बॉन्डिंग देखी जा सकती है। देखिये इनकी कुछ कैंडिड तस्वीरें-

नितारा का जन्म 25 सितम्बर 2012 में हुआ था। अक्षय और ट्विंकल इस बात का आज भी बहुत ध्यान रखते हैं कि नितारा का चेहरा कैमरे में कैद ना हो।

ट्विंकल भी बहुत बार अक्षय और नितारा की बॉन्डिंग को कैमरे में कैद करके अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करती हैं। जैसे कि आप ऊपर दी गई तस्वीर में देख सकते हैं कि नितारा पापा अक्षय के पैरों पर नेल-पॉलिश लगा रही हैं।

अक्षय ने नितारा का चेहरा ना दिखाने की वजह बताते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपने बच्चों को एक नार्मल लाइफ देना चाहते है, वो उन्हें कैमरे पर लाकर सेलेब्रिटी नहीं बनाना चाहते।

आपको बता दें कि नितारा अपनी मां ट्विंकल की तरह एक अच्छी आर्टिस्ट भी हैं। ट्विंकल ने बहुत बार नितारा की बनाई ड्राइंग्स अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है।

अक्षय पिछली बार फ़िल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में नज़र आए थे जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। अक्षय की आने वाली फ़िल्मों में 'पैडमैन', 'रोबोट 2.0' और 'गोल्ड' है।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस