Move to Jagran APP

दो चोटी, कानों में बालियां..., Bipasha Basu की बेटी Devi का क्यूट वीडियो वायरल, फैंस बोले- मां-पापा की मिक्स्चर

Bipasha Basu ने अपनी बेटी देवी का खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बिपाशा और Karan Singh Grover ने 2022 में एक बेटी का स्वागत किया था। कपल अपनी बेटी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता था लेकिन डेढ़ साल में उन्होंने कभी भी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया। हालांकि अब आखिरकार बिपाशा ने अपने चाहने वालों का दिल खुश कर दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 09 Mar 2024 02:11 PM (IST)Updated: Sat, 09 Mar 2024 02:11 PM (IST)
बिपाशा बसु ने शेयर किया बेटी का वीडियो। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bipasha Basu Daughter Devi Video: बी-टाउन के चर्चित कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 12 नवंबर 2022 को एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम कपल ने देवी रखा है। डेढ़ साल बाद बिपाशा ने एक बार फिर अपनी बेटी का चेहरा दिखाते हुए वीडियो शेयर किया है।

loksabha election banner

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) माता-पिता बनने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लाडली के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हालांकि, दोनों अपनी बेटी का चेहरा ज्यादा नहीं दिखाते हैं। पिछले साल अप्रैल में बिपाशा ने अपनी लाडली का चेहरा दिखाया था। अब उन्होंने डेढ़ साल की देवी का चेहरा रिवील किया है।

बिपाशा ने शेयर किया देवी का वीडियो

बिपाशा बसु की बेटी डेढ़ साल बाद कैसी दिखती हैं, इसकी झलक हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दिखाया है। बिपाशा ने सोशल मीडिया पर महाशिवरात्रि और महिला दिवस के अवसर पर देवी का वीडियो शेयर किया है। पिंक ड्रेस, दो चोटी और कानों में बालियों के साथ बेशुमार मासूमियत भरी देवी बहुत प्यारी लग रही हैं। वीडियो में देवी मस्ती करते हुए भी दिखाई दे रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

यह भी पढ़ें- Karan Singh Grover ने अपनी बेटी को बताया फाइटर, कहा उसके जन्म के बाद मिली थी ऐसी खबर, सुनकर होश खो बैठे थे एक्टर

फैंस देवी पर लुटा रहे प्यार

इस वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा ने अपने फैंस को महिला दिवस और महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं। इसे देख फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। सुजैन खान ने लिखा, "भगवान आपकी खूबसूरत बेटी को आशीर्वाद दें।" एक ने कहा, "ओएमजी। वह बहुत प्यारी है। नजर न लगे।" किसी ने कहा कि देवी अपने पापा करण सिंह की तरह है तो कुछ लोगों का कहना है कि वह बिपाशा और करण की मिक्स्चर है। 

इसी तरह लोग बिपाशा और करण की लाडली बेटी पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। सोशल मीडिया पर देवी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- बेटी की बीमारी से टूट गए थे Karan Singh Grover, 'फाइटर' शूट करने का भी नहीं था मन, बोले- 'लगा हाथ पैर नहीं...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.