नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2001 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, बॉबी देओल, बिपाशा बसु और करीना कपूर की फिल्म 'अजनबी' को 20 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो अपनी बॉलीवुड जर्नी को बता रही हैं और फिल्म के शानदार वेलकम के लिए लोगों का भी धन्यवाद किया है।

फिल्म का पोस्टर शेयर कर अभिनेत्री ने पोस्ट में लिखा, ‘ये पहला दिन है जब दर्शकों ने दिल से मेरा वेलकम किया। 20 साल पहले मेरी पहली फिल्म अजनबी 21 सितंबर 2001 को रिलीज हुई थी। ऐसा महसूस नहीं होता है कि जैसे इतना वक्त निकल चुका है। जितना प्यार मुझे अपने फैंस, स्टाफ, मीडिया से मिला वो आज भी उतना ही है। मैं इस प्यार के लिए हमेशा आभारी रहूंगी।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

उन्होंने आगे फिल्म को- स्टार को टैग करते हुए लिखा, ‘अजनबी मेरे लिए हमेशा खास रहेगी। मैं अपने निर्देश अब्बास भाई, मस्तान भाई और प्रोड्यूसर विजय गलानी की आभारी हूं। ये एक बेहद खूबसूरत यात्रा रही है।’ साथ ही उन्होंने एक थ्रोबैक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो फिल्म को-स्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आ रही हैं।

इस एक्शन ड्रामा फिल्म की कहानी दो कपल्स के ऊपर फिल्माया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार ने नेगेटिव रोल प्ले किया है। आपको बता दें कि अभिनेत्री बिपाशा बसु ने हिन्दी फिल्मों में अपने करियर की शुरूआत इसी फिल्म से की थी, जोकि उस वक्त काफी हिट हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड सोनिया का किरदार निभाया था। इसके फिल्म के बाद उन्होंने आंखे, मेरे प्यार की शादी है, राज, जिस्म, फुटपाथ, एतबार, बरसात, धूम 2, फिर हेरा फेरी जैसी सुपर हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Edited By: Nitin Yadav