नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 में विनर सिद्धार्थ शुक्ला का लव एंगल कई लोगों के साथ जोड़ा गया, जिसमें शेफाली जरीवाला का नाम भी शामिल था। लेकिन, अब शेफाली जरीवाला ने भी खुद इस बात को स्वीकार किया है और अपने रिलेशनिप के बारे में बताया है। घर में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम भले ही शहनाज और रश्मि के साथ जोड़ा गया, लेकिन एक्टर 'कांटा लगा गर्ल' यानी शेफाली जरीवाला के साथ घर में आने से पहले ही रिलेशनशिप में थे।

15 साल पहले था रिलेशन

अक्सर, शो में देखा गया कि सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला के बीच कोई हिचकिचाहट नहीं थी और दोनों ने शो में भी अच्छी फ्रेंडशिप को कैरी किया था। हालांकि, उनके रिलेशनशिप को 15 साल से भी ज्यादा हो गए हैं और दोनों काफी पहले अलग हो गए थे। उसके बाद एक्ट्रेस आगे बढ़ गई और वो अब पति पराग त्यागी के साथ काफी खुश हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Messy hair & Pyjamas kinda day... . . . #pyjamas #messyhairdontcare #tuesdayvibes #instamood #bored #boredaf #inbedallday #inbedselfie #instadaily

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on

'बाद में अच्छी हुई फ्रेंडशिप'

बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में शेफाली ने सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे शुरू में उनके बीच झगड़ा हुआ, लेकिन शुक्ला के सीक्रेट रूम से लौटने के बाद चीजें बेहतर हुईं। शेफाली अपने ब्रेकअप के बाद भी शुक्ला के साथ अच्छी फ्रेंडशिप निभा रही हैं। शेफाली ने बताया, 'देखिए, शुरू में हम साथ आए और फिर हमारी लड़ाई हो गई। सीक्रेट रूम से वापस आने के बाद, हमारी बॉन्डिंग काफी ठीक हो गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

So need my daily dose of Vitamin Sea ! . . . #beach #beachvibes #saturday #saturdaymood #sunshine #sunnyday #summertime #lazy #relax #relaxation #photooftheday #dream

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on

साथ ही एक्ट्रेस ने कहा, 'हम दोनों बहुत लॉजिकल हैं। इसके अलावा, हम दोनों के मिलते जुलते इंट्रेस्ट हैं। हम ट्रेवल, स्पेस, बुलेट ट्रेन के बारे में बात करे थे। एक दूसरे को डेट ना करने के बाद भी हम हमेशा एक-दूसरे से टकराते रहे।' वहीं, बताया जा रहा है कि जल्द ही शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी बेटी को गोद ले सकते हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अभी प्रोसेस चल रहा है और जल्द ही उनके घर में नए मेहमान की एंट्री हो जाएगी।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस