नई दिल्ली। दिल पर किसका जोर चलता है। बिग बॉस के घर में सलमान को अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड्स की याद आ रही है। वे भले ही सार्वजनिक मंच पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय का नाम लेने से बचते रहते हैं, लेकिन जब उन्होंने बिग बॉस में ऐश को याद किया तो साफ हो गया कि ऐश की यादें अभी तक पूरी तरह उनके दिल से निकली नहीं है।

दूल्हा बने नहीं, बेटी के पिता बनना चाहते हैं सलमान

बिग बॉस के होस्ट सल्लू मियां ने एक नहीं, बल्कि दो-दो बार बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सबके सामने लिया। हुआ यूं कि बिग बॉस की प्रतियोगी और शो में भाग ले रहे अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री की पत्‍‌नी शिल्पा अग्निहोत्री से सलमान बोले कि आपकी शक्ल तो बिल्कुल ऐश्वर्या राय से मिलती है। एक बार तो बिग बॉस के घर में मौजूद सभी प्रतियोगी सलमान के मुंह से ऐश्वर्या का नाम सुनकर हैरान रह गए। सलमान ने फिर से ऐश्वर्या राय का नाम लिया लेकिन इस बार उन्होंने ऐश्वर्या राय के आगे बच्चन भी जोड़ दिया और फिर खुद भी हंस पड़े।

सल्लू मियां ने क्यों तोड़ा अपने फैन का फोन?

सलमान ने शिल्पा अग्निहोत्री से कहा, आप तो बिल्कुल ऐश्वर्या राय की तरह लगती हैं। शायद इसलिए अपूर्व ने आपसे शादी कर ली। इससे पहले सलमान अपनी एक और पूर्व प्रेमिका कट्रीना कैफ को भी बिग बॉस में याद कर चुके हैं।

सलमान ने बिग बॉस की प्रतियोगी एवी एवराम को कहा था, 'तुम मुझे पांच साल पहले की कट्रीना की याद दिलाती हो। अगर तुम मुझे पहले मिली होती तो तुम बिग बॉस के घर नहीं, बल्कि मेरे घर होती।'

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट