मुंबई, अमित कर्ण। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कलर्स के फ्लैगशिप रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के पर्याय हैं। उन्होंने शो के तीन सक्सेसफुल सीजन को होस्ट किया है, लेकिन नौवें सीजन में उनकी संभावित अनुपलब्धता को लेकर शो निर्माता पशोपेश में हैं।

सलमान की अंतरिम जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

कल हाई कोर्ट में सलमान पर क्या फैसला आता है, उस पर शो निर्माता व चैनल अधिकारियों की निगाहें टिकी रहेंगी। विश्वस्त सूत्रों की मानें तो निर्माता सलमान की जगह दूसरे होस्ट को लेने के खिलाफ हैं। उनका मानना है कि सलमान के फैन सबसे लॉएल हैं। उनकी गैर मौजूदगी में शो की टीआरपी प्रभावित होने के अधिकतम आसार रहेंगे। ऐसे में उनकी जगह किसी अन्य सेलिब्रेटी से शो होस्ट करवाना उचित नहीं होगा।

सलमान की बहन अर्पिता बोलीं, हमने भगवान पर छोड़ दिया है सबकुछ

एक उच्च पदस्थ अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि चैनल व शो निर्माता मिल बैठकर समस्या का हल निकालने की ओर अग्रसर हैं। वे पूरे फॉर्मेट को बदलने पर भी माथापच्ची कर रहे हैं। ऐसी संभावना भी है कि बिना होस्ट के शो तैयार हो। प्रतिभागियों को नियंत्रित करने का काम बिग बॉस करता रहे। अब देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान अगर अनुपलब्ध रहते हैं तो शो को कितनी सफलता मिलेगी।

इस बीच सलमान के विभिन्न फैन क्लब उनके समर्थन में 10 मई को मरीन लाइन्स पर जुटेंगे। वे वहां सलमान खान को सजा में रियायत देने की अपील करेंगे।

सलमान की सजा पर आलिया ने किया दिल छू लेने वाला ट्वीट

Posted By: Monika Sharma